बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार के लिए बीता साल 2019 लाजवाब रहा है। अक्षय कुमार की चार फिल्में पिछले साल रिलीज हुईं। चारों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छा गयीं। इनमें से दो फिल्में ऐसे भी रहीं, जिन्होंने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली। यही नहीं, बीते 27 दिसंबर को अक्षय कुमार की जो फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी, वह भी अब तक 191 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इस तरह से बीते वर्ष अक्षय कुमार की फिल्मों ने इतिहास रचने का काम किया। इस साल भी अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज होंगी। चारों ही फिल्मों का चुनाव अक्षय कुमार ने बड़ी ही सावधानी से किया है। चारों फिल्मों की विषयवस्तु भी अलग-अलग है। यही वजह है कि वे इन चारों फिल्मों में अलग-अलग अभिनेत्रियों के साथ काम करते हुए नजर आएंगे, जिनकी उम्र उनसे काफी कम है।

सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ के साथ

Akshay Kumar Veer Sooryavanshi
Bollywoodbug

बॉलीवुड में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी कई बार धमाल मचा चुकी है। दोनों ने साथ में इस तरह का परफॉर्मेंस दिया है कि उनके फैंस को दोनों के साथ में आने का इंतजार हमेशा बना रहता है। इस साल उनके फैंस का यह इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि अक्षय कुमार कैटरीना कैफ के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। यह कॉप आधारित फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार एटीएस चीफ की भूमिका में नजर आने वाले हैं। कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि अक्षय कुमार इससे पहले कैटरीना कैफ के साथ सात फिल्मों में काम कर चुके हैं। नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग और वेलकम जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी को बहुत ही पसंद किया गया है। इसके अलावा भी कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार फिल्म ब्लू, तीस मार खां, हमको दीवाना कर गए और दे दना दन में नजर आ चुके हैं। अक्षय कुमार की कैटरीना कैफ के साथ यह फिल्म मार्च में रिलीज होने जा रही है।

लक्ष्मी बम में कियारा आडवाणी के साथ

Laxmi Bomb Akshay Kumar Kiara Advaani
India Today

अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म गुड न्यूज़ में कियारा आडवाणी के साथ काम किया है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी की जोड़ी दिलजीत दोसांज के साथ जमी थी। हालांकि, अक्षय कुमार के साथ भी इस फिल्म में कियारा आडवाणी कई दृश्य थे और दोनों के इन दृश्यों को दर्शकों ने खूब सराहा। कियारा आडवाणी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम इस साल ईद के मौके पर नजर आने वाली है। फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्मों के निर्देशक राघव लॉरेंस कर रहे हैं। कियारा आडवाणी इस फिल्म में फीमेल लीड रहेंगी।।कियारा इस वक्त 27 साल की हैं। कियारा आडवाणी के साथ अक्षय कुमार की यह फिल्म भी देखने लायक होगी।

पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर के साथ

Prthiviraj Akshay Kumar Manushi chhilar
Zee News

इस साल अक्षय कुमार की एक बहुत बड़ी फिल्म पृथ्वीराज भी रिलीज होने वाली है। फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म की खास बात यह है कि अक्षय कुमार के अपोजिट जो अभिनेत्री मानुषी छिल्लर इसमें दिखने वाली हैं, उनकी और अक्षय की उम्र के बीच 30 साल का फर्क है। मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं।।वे इस फिल्म में हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फ़िल्म में पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी।

बच्चन पांडे में कृति सेनन के साथ

Bachhan Pandey Akshay Kumar kriti sanon
Asianage

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। हाउसफुल 4 का निर्देशन करने वाले फरहाद सांझी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। कृति इस वक्त 29 साल की हैं। फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय के साथ कृति सेनन ही थीं। खबर यह भी आ रही है कि फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े की भी एंट्री हो चुकी है। वे अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में भी नजर आयी थीं।

Facebook Comments