Gangubai Kathiawadi: कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते एक भयावह स्थिति पैदा हो गई है। जिसके चलते सभी कार्य बीच में रोक दिए गए हैं, केवल कोरोनावायरस से लड़ने की जंग चल रही है। ऐसे में फिल्मी सितारों की दुनिया भी रुक गई है। और सभी आने वाली फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। गौरतलब है कि, गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग लगभग शुरू हो चुकी थी। मुंबई में फिल्म का पूरा सेट लगाया जा चुका था। परंतु अचानक लॉकडाउन के कारण शूटिंग को बीच में ही बंद करना पड़ा। जिसके चलते सेट लंबे समय तक कार्य में नहीं लाया गया। 

भंसाली ने दिया सेट तोड़ने का आदेश

Alia Bhatt film Gangubai Kathiawadi set to break due to lockdown
TellyChaker

टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से यह खबर मिली है कि, संजय लीला के कहने पर प्रोडक्शन टीम फिल्म के सेट को तोड़ने मे लगी है। फिल्म का सेट को 1960 के कमाठीपुरा की तरह बनाया गया था। बता देगी संजय लीला भंसाली ने सेट का पूरा भुगतान कर दिया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इसका दोबारा बनना ज्यादा सस्ता पड़ेगा। 

गौरतलब है कि, आलिया भट्ट ने फर्स्ट रिवील जनवरी में ही किया था। आलिया के द्वारा 2 पोस्टर शेयर किए गए थे। जिसमें से एक ने वह फियरलेस माफिया क्वीन की तरह नजर आ रही थी। बता दे की फिल्म सितंबर 2020 में रिलीज होनी थी। लेकिन लॉकडाउन चलते शूटिंग बीच में रोक देने के कारण फिल्म का सितंबर में रिलीज होना मुश्किल नजर आ रहा है। 

यह भी पढ़े रिलीज हुआ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का पोस्टर, पहले कभी नहीं देखा होगा आलिया का ऐसा रूप

Gangubai Kathiawadi कौन थी?

Alia Bhatt film Gangubai Kathiawadi set to break due to lockdown
SheThePeople

खबर है कि, गंगूबाई गुजरात की काठियावाड़ी की रहने वाली थी। जिस कारण उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी के नाम से जाना जाता है। असल में उनका नाम हरजीवनदास काठियावाड़ी था। जब वह 16 साल की थी, उन्हें अपने पिता के अकाउंटेंट से इश्क हो गया था। और वह दोनों मिलकर मुंबई भाग गए थे। सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और आलिया भट्ट अपने फैंस को जल्दी फिल्म का उपहार देंगी।

Facebook Comments