बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच के रिश्ते की खबर काफी समय से सामने आती रही हैं। इन दोनों को साथ में डेट करते हुए भी देखा गया है और कई बार ये कयास लगाए जा चुके हैं कि ये दोनों शादी करने जा रहे हैं, लेकिन इस बार इनकी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा एक फिल्म पत्रकार ने किया है। जी हां, राजीव मसंद ने ओपेन मैगजीन में अपने एक लेख में बताया है कि इन दोनों की शादी कब होने जा रही है। उन्होंने शादी का महीना भी बता दिया है। अपने इस लेख में राजीव मसंद ने लिखा है कि इस साल दिसंबर में इन दोनों की शादी होने वाली है। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि दिसंबर में इनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है। इसके ठीक बाद इन दोनों की शादी की तारीख रखी जा रही है।

बनाई जा रही सहमति

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Date Out Rajiv Masand Says Its December 2020
Social Media

ओपेन मैगजीन में यह बताया गया है कि रणबीर और आलिया की शादी के लिए तो तैयारियां पहले से ही शुरू कर दी गई हैं। इन दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट 4 दिसंबर है। ऐसा बताया गया है कि इसके बाद ये लोग ज्यादा देर नहीं करने वाले हैं और बहुत जल्द दोनों शादी भी कर लेंगे। शादी की तारीख क्या होगी, इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच सहमति बनाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही इस तारीख को इस तरह से रखने पर बात चल रही है कि अधिकाधिक संख्या में लोग उनकी शादी में मौजूद रह सके।

ब्रेक लेने का है प्लान

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Date Out Rajiv Masand Says Its December 2020
Ichowk

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में इन दिनों आलिया भट्ट व्यस्त चल रही हैं, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि इसके बाद वे एक लंबा ब्रेक लेने का प्लान कर रही हैं। दरअसल, गंगूबाई काठियावाड़ी में उनकी भूमिका बड़ी ही चुनौतीपूर्ण है। इस तरह के किरदार को निभाने के बाद उन्हें थकावट सी महसूस हो रही है। ऐसे में आलिया भट्ट ने यह फैसला किया है कि इसके बाद वे कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहेंगी। वैसे, गंगूबाई काठियावाड़ी के अतिरिक्त भी आलिया भट्ट करण जौहर की भी एक फिल्म में काम कर रही हैं। यह मुगलकाल पर आधारित फिल्म है, जिसका नाम है तख्त। यही नहीं, रोहित शेट्टी की गोलमाल फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी में भी आलिया भट्ट को लेने की बात की जा रही है। माना जा रहा है कि इसमें उन्हें एक प्रमुख किरदार दिया जा रहा है। आलिया दरअसल इन दिनों आसान भूमिकाएं निभाना चाहती हैं। यही नहीं, कुछ वक्त के लिए वे अपने काम से अब दूर भी होने जा रही हैं।

रणबीर ने क्या सोच रखा है?

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Date Out Rajiv Masand Says Its December 2020
Vogue

ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर ने भी ब्रेक लेने का प्लान कर लिया है, क्योंकि इसके बाद वे करण मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा में काम करने वाले हैं और ऐसे भी खबर आ रही हैं कि लव रंजन की भी एक फिल्म में वे काम करेंगे। ऐसे में काफी लंबे समय तक काम करने के बाद अब उन्होंने भी फैसला कर लिया है कि थोड़ा काम से ब्रेक लेकर आराम किया जाए और शादी-वादी भी कर ली जाए।

पिता फिर से अस्पताल में

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Date Out Rajiv Masand Says Its December 2020
Bollywood Shaadis

गौरतलब है कि ऋषि कपूर जो कि रणबीर कपूर के पिता हैं, उन्होंने अमेरिका से अपना इलाज करवाया था और वापस लौट आए थे। यहां पर उन्होंने अपना काम भी शुरू कर दिया था, लेकिन एक बार फिर से उनकी तबीयत खराब हो गयी है। एक शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत नासाज होने पर उन्हें अस्पताल तक में भर्ती कराने की नौबत आ गई थी। बताया जा रहा है कि उन्हें वायरल फीवर हो गया था। इसकी वजह से वे अस्पताल में भर्ती कराए गए। फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं और उनका वहां इलाज चल रहा है। ऋषि कपूर की अगली फिल्म ‘द इंटर्न’ की घोषणा हाल ही में की गई थी, लेकिन इस वक्त तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से वे छुट्टियों पर चल रहे हैं।

Facebook Comments