Amitabh Bachchan: जहाँ दुनिया भर से अमिताभ बच्चन के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होकर अस्पताल से लौटने की कामना कर रहे हैं। वहीं एक शख्स ऐसा भी है जो बिग बी के कोरोना से मरने की कामना कर रहा है। सोशल मीडिया पर फ़िल्मी सितारों को ट्रोलर्स को भी झेलना पड़ता है। लेकिन अक्सर सेलेब्रिटीज़ उनकी बातों को दरकिनार कर देते हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) उनमें से हैं जो ट्रोलर्स को भी मुँह तोड़ जवाब देना बखूबी जानते हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानवटी अस्पताल में भर्ती होने के वाबजूद भी अमिताभ अपने करोड़ों फैंस से सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से जुड़े हुए हैं। इसी बीच जब उन्होनें देखा कि, एक शख्स ने उनके मरने की कामना की है, तो बिग बिग ने उसके लिए ओपन लेटर लिखा। आइये जानते हैं अपने इस ट्रोलर को अमिताभ ने क्या जवाब दिया है।

मौत की कामना करने वाले को बिग बी ने दिया मुँह तोड़ जवाब

Amitabh Bachchan Troll
Image Source – Newstodaycg.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, “वेब दुनिया” की एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने बीते दिनों अपनी बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक पोस्ट डाला था। इसी पोस्ट पर एक अनजान शख्स ने यह कमेंट किया कि, “काश आप कोरोना से मर जाते”, अपने इस ट्रोलर को करारा जवाब देने के लिए बिग बी ने उसके लिए एक ओपन लेटर लिखा है। इस पत्र में अमिताभ बच्चन ने लिखा है, “ मिस्टर गुमनाम, आपने अपने पिता का नाम भी अपने साथ नहीं लिखा है, शायद इसलिए क्योंकि आप नहीं जानते आपके पिता कौन हैं। आपने जो कामना की है उसके तहत केवल दो चीजें हो सकती हैं, या तो मैं मर जाऊंगा या फिर जिंदा रहूँगा। लेकिन अगर में मर जाता हूँ तो तुम किसी सेलेब्रिटी पर अपनी भड़ास निकालने और उसे कोसने का काम दोबारा नहीं कर पाओगे। मैंने आपके कमेंट को नोटिस इसलिए किया क्योंकि आपने अमिताभ बच्चन पर कमेंट किया है, लेकिन अफ़सोस ऐसा आगे नहीं कर पाओगे।”

अमिताभ ने इस आपने लेटर में लिखा “ठोक दो साले को”

Amitabh bachchan troll
Image Source – Hindi.webdunia

आपको बता दें कि, अपने मौत की कामना करने वाले इस ट्रोलर को जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने इस ओपन लेटर में आगे लिखा है कि, “अगर भगवान् की दया से मैं जिंदा बच जाता हूँ तो तुम ना केवल मेरा बल्कि मेरे नौ करोड़ से भी ज्यादा फॉलोवर्स का गुस्सा झेलोगे। हालाँकि अभी मुझे उनको यह बताना बाकी है, मैं अगर बच गया तो इस बारे में जरूर बताऊंगा। मेरे करोड़ों चाहने वाले पूरी दुनिया में चारों दिशाओं में फैले हैं। वो एक पूरी सेना हैं, मैं उनसे सिर्फ इतना कहूँगा कि, “ठोक दो साले को।”

यह भी पढ़े

इसके बाद अमिताभ आगे अपने इस पत्र में लिखते हैं, “मारीच, अहिरावण, महिषासुर, असुर उपनाम हो तुम, तुम्हारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही तुम उन्हीं राक्षसों की तरह तड़पोगे। जान लो यह कि, अब तुम ही केवल समाज की आवाज नहीं हो, चरित्रहीन, अविश्वासी, श्रद्धाहीन, लीचड़ हो तुम, जलो गलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज, समाज के कलंक, अपनी आग में जलते रहो।” बहरहाल अमिताभ बच्चन के इस ओपन लेटर के बाद उस ट्रोलर की क्या हालत होगी इस बात का केवल अंदाजा ही लगाया जा सकता है।

Facebook Comments