बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, जिन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था, वे किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। विशेषकर सोशल मीडिया ने उनकी सक्रियता देखते ही बनती है। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को कई बार सोशल मीडिया में ट्रोल भी किया जा चुका है। हालांकि, अनन्या पांडे ने कभी भी ट्रोलर्स को गंभीरता से नहीं लिया है और कई बार उन्हें करारा जवाब भी दिया है। हाल ही में अनन्या पांडे अपनी दोस्त संगीता बियानी और राहिल शाह की संगीत सेरेमनी में जा रही थीं। यहां जाने से पहले उन्होंने अपनी खूबसूरत लहंगे की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कीं, जिन्हें बहुत पसंद किया गया।

संगीत सेरेमनी में किया एन्जॉय

Ananya Panday Danced To Sara Ali Khan Song Aankh Marey At Friend Wedding
Truescoopnews

इस संगीत सेरेमनी में ऐसा लगता है कि अनन्या पांडे ने खूब इंजॉय किया है। जी हां, संगीत सेरेमनी का एक वीडियो लीक हो गया है। अनन्या पांडे ने फैशन डिजाइनर तरुण तहलियानी द्वारा डिजाइन किया गया काले रंग का लहंगा पहन रखा है और इस लहंगे में इस गाने पर डांस करती हुईं उनका खूबसूरत अंदाज बस देखते ही बन रहा है, सोशल मीडिया में इस वीडियो ने धूम मचा दी है। वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अनन्या पांडे को सारा अली खान के गाने ‘लड़की आंख मारे पर’ डांस करते हुए देखा जा रहा।

सिग्नेचर स्टेप पर

लड़की आंख मारे दरअसल सारा अली खान और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का एक लोकप्रिय चार्टबस्टर गाना है। सामने आने के साथ ही यह गाना हर किसी की जुबां पर चढ़ गया था। विशेषकर शादियों और पार्टियों में तो यह खूब बजाया जाता है। अब इसी गाने पर एक संगीत सेरेमनी में अनन्या पांडे को इसके सिग्नेचर स्टेप पर बखूबी डांस करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया में इस वीडियो ने धूम मचा दी है, जिस पर उनके फैंस भी मोहित हुए जा रहे हैं।

दोनों के बीच का टेंशन

Ananya Panday Danced To Sara Ali Khan Song Aankh Marey At Friend Wedding
RapidLeaks

अनन्या पांडे और सारा अली खान इन दोनों ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने हाल ही में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है। दोनों को लेकर अक्सर कई तरह की बातें सुनने को मिलती रही हैं। शुरुआत में इन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी देखी गई थी। कई बार तो इन दोनों को साथ में डिनर करते हुए भी देखा गया था। हालांकि, बाद में बताया जाता है कि कार्तिक आर्यन को लेकर इन दोनों के बीच टेंशन हो गई थी। ऐसा बताया जाता है कि फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच बड़ी नजदीकी आ गई थी। दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी सामने आने लगी थीं। हालांकि फिल्म पति पत्नी और वो में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन की नजदीकी अनन्या पांडे से बढ़ने लगी थी। वैसे, अनन्या पांडे ने इस तरह की तुलना से हमेशा खुद को अलग रखने की कोशिश की है।

अनन्या ने कहा था

Ananya Panday Danced To Sara Ali Khan Song Aankh Marey At Friend Wedding
Livehindustan

अनन्या पांडे ने इसे लेकर एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा भी था कि वे यह तो नहीं कह सकतीं कि उन दोनों के बीच किसी तरह की कोई दुश्मनी है या दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ अपने मन में प्रतिस्पर्धा पाल रखी है, लेकिन एक चीज जरूर है और वह है एक-दूसरे से बेहतर करने की भावना। बता दें कि अनन्या पांडे और सारा अली खान की पढ़ाई एक ही स्कूल से हुई है।

आने वाली फिल्में

Ananya Panday Danced To Sara Ali Khan Song Aankh Marey At Friend Wedding
RapidLeaks

जहां तक अगली फिल्म की बात है तो अनन्या पांडे खबरों के मुताबिक इन दिनों मकबूल खान की आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उन्हें इशान खट्टर के साथ देखा जाएगा। फिल्म धड़क में इशान खट्टर की भूमिका को खूब सराहा गया था और जान्हवी कपूर के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थी। दूसरी ओर सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल का खूब प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ देखा जाएगा। फिल्म वैलेंटाइंस डे के अवसर पर 14 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने फैंस को बहुत पसंद आए हैं, जिसकी वजह से फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार भी है।

Facebook Comments