Arbaaz Khan Reaction: बी-टाउन में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक बहुत ही चर्चा में रहा है। अपनी जिंदगी में ये दोनों ही सितारे अब बहुत आगे बढ़ चुके हैं। फिर भी यह सवाल बहुतों के मन में है कि आखिर दोनों अलग किस कारण से हुए। अरबाज खान से मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर की शादी के बारे में कई मौके पर सवाल किए गए हैं।

अचानक तोड़ लिया रिश्ता – Arbaaz Khan Reaction

arbaaz khan reaction about malaika arjun marriage
Image Source: Asianetnews

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी को उनके फैंस बहुत पसंद करते थे। जब इनके तलाक की खबर आई तो इसे जानकर उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा था। वर्ष 2016 में अचानक दोनों ने एक-दूसरे से अपना नाता तोड़ लिया था। इसके एक साल के बाद हुआ था। तलाक के बाद मलाइका को लगातार अर्जुन कपूर के साथ देखा गया है। उनका बेटा अरहान इससे प्रभावित न हो, इस पर वे ध्यान दे रहे हैं। दोनों ने तलाक क्यों लिया, इस बारे में तरह-तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं।

अर्जुन के साथ बढ़ती नजदीकियां

arbaaz khan reaction about malaika arjun marriage
Image Source: Bollywoodshaadis

कुछ रिपोर्ट में बताया गया कि मलाइका अरोड़ा की बोल्ड लाइफस्टाइल खान फैमिली को पसंद नहीं आ रही थी। हालांकि, इस बारे में दोनों में से किसी ने कभी कुछ भी नहीं कहा। बताया तो यह भी गया कि अर्जुन और मलाइका के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही थीं। उसके कारण भी इन दोनों का तलाक हुआ। जब अरबाज से अनबन चल रही थी तो अर्जुन से मलाइका को काफी सपोर्ट मिला था।

इटालियन मॉडल को कर रहे डेट

arbaaz khan reaction about malaika arjun marriage
Image Source: Hindustantimes

इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को इन दिनों अरबाज खान डेट कर रहे हैं। वहीं, अर्जुन कपूर के साथ मलाइका का नाम जुड़ रहा है। तलाक की वजह पर मलाइका या अरबाज किसी ने भी अब तक खुलकर कुछ नहीं बोला है। एक चैट शो के दौरान अरबाज ने बस इतना कहा था कि बाहर से भले ही सब ठीक दिख रहा हो, मगर सब कुछ टूट चुका है। उन्होंने कहा था कि जिंदगी जब नहीं चलती है और अपनी जिंदगी दो लोग इसे अपने हाथ में लेना चाहते हैं तो ऐसे निर्णय लेने पड़ते हैं।

मलाइका ने कहा था

arbaaz khan reaction about malaika arjun marriage
Image Source: Asianetnews

साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने मलाइका को लेकर कहा था कि दोनों एक-दूसरे को सुख दे रहे थे, जिसकी वजह से आसपास के लोग भी प्रभावित हो रहे थे। वहीं मलाइका ने कहा था कि तलाक के बाद जिंदगी को फिर से शुरू करना मुश्किल होता है। फिर भी उन्होंने महिलाओं को डेट करने की अरबाज को सलाह दे डाली थी।

यह भी पढ़े:

अर्जुन के सवाल पर अरबाज ने कहा था

arbaaz khan reaction about malaika arjun marriage
Image Source: Asianetnews

अरबाज खान से जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने इस सवाल को टाल दिया था। अरबाज खान ने कहा था कि मेहनत से आपने सवाल को तैयार किया है, तो ऐसे में मुझे भी तो आपको इस सवाल का जवाब देने के लिए वक्त देना ही चाहिए। इस तरह से अरबाज खान सवाल का जवाब देने से बच गए थे।

Facebook Comments