इन दिनों बॉलीवुड में बॉक्सऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) के बाद किसी चीज़ के चर्चे हैं तो वो है स्टार किड। 2018 में कई स्टार किड बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री ली और उनके काम को काफी सराहा भी गया है। वही कई स्टार किड ऐसे भी हैं जिनके बॉलीवुड(Bollywood) में एंट्री करने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं उनमें से एक हैं शाहरूख खान(Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) भी। जी हां…आर्यन के बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। वही अब ख़बर भी है कि आर्यन अपने पापा शाहरूख के साथ ही डेब्यू करने जा रहे हैं और दोनों एक खास प्रोजेक्ट पर काम शुरू भी कर चुके हैं।

ये खास प्रोजेक्ट हॉलीवुड का है। बताया जा रहा है कि दोनों हॉलीवुड मूवी ‘द लॉयन किंग’ में साथ काम कर रहे हैं। लेकिन ठहरिए जनाब…दोनों एक साथ कैमरा फेस नहीं करने जा रहे बल्कि दोनों इस फिल्म में अपनी आवाज़ देंगे। दरअसल फिल्म की कहानी है जंगल के राजा मुफासा और उसके बेटे सिम्बा की। जिसनें शाहरूख खान ‘मुफासा’ और आर्यन खान ‘सिम्बा’ के किरदार को अपनी आवाज़ देंगे।

फादर्स डे पर शाहरूख खान ने खुद एक पोस्ट कर दी जानकारी

16 जून को फादर्स डे के मौके पर शाहरूख खान ने एक पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होने इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी के कलर वाली टी-शर्ट पहनी। शाहरुख की टी-शर्ट पर मुसाफा (लॉयन किंग का नाम) और आर्यन की टी-शर्ट पर सिम्बा (छोटा लॉयन) लिखा है।

अपने गुड लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं आर्यन

यूं तो शाहरूख खान के लाडले आर्यन लैमलाइट से दूर ही रहते हैं लेकिन स्टाइलिश और गुड लुक को लेकर वो चर्चाओं में बने रहते हैं। दरअसल, शाहरूख खान की तरह ही उनके बेटे आर्यन भी काफी स्टाइलिश और हैंडसम हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके काफी फॉलोअर्स हैं।  

25 साल से हिट है ‘द लॉयन किंग’

आपको बता दें कि डिजनी की ‘द लॉयन किंग’ पिछले 25 साल से धूम मचा रही है और इस बार इसे भारत में नए कलेवर के साथ पेश किया जा रहा है। इससे 3 साल पहले ‘द जंगल बुक’ को भी नए अवतार में पेश किया गया था जो काफी हिट रही थी। वही अब ‘द लायन किंग’ को भी नए रूप में पेश करने की तैयारी चल रही है जो अगले महीने रिलीज़ होगी।

Facebook Comments