BiggBoss13: दिन-ब-दिन बिग बॉस का रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। बिग बॉस में हो रहे ड्रामे दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। धीरे-धीरे यह शो अब फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। फिनाले में ज्यादा वक्त भी नहीं रह गया है। सोशल मीडिया पर भी यही कयास अब खूब लगाए जाने लगे हैं कि आखिर बिग बॉस का खिताब किसकी झोली में जाने वाला है। इस बीच बिग बॉस कई वजहों से सुर्खियों में आ गया है। विशेषकर आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की नजदीकियों ने बिग बॉस में काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

हिमांशी बाहर, आसिम अंदर

Asim Riaz Himanshi Khurana Dinner Date Reality Bigg Boss13
Sinceindependence

बिग बॉस 13 के सबसे लोकप्रिय कपल की यदि बात की जाए तो इसमें आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नाम ही सामने आ रहा है। यह बात जरूर है कि हिमांशी खुराना का बिग बॉस में सफर समाप्त हो चुका है और वे इस शो से बाहर हो गई हैं, लेकिन आसिम रियाज जब भी शो में डटे हुए हैं। वे शो में एक मजबूत प्रतिभागी के रूप में नजर आ रहे हैं। जो लव केमिस्ट्री आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच इस शो में दर्शकों को देखने को मिली है, उसने उनका भरपूर मनोरंजन किया है। दर्शकों को यह जोड़ी बहुत पसंद भी आ रही थी। आसिम रियाज शो में हिमांशी खुराना के प्रति अपने झुकाव को दर्शा चुके थे। हालांकि, हिमांशी खुराना ने उन्हें इस बात के लिए चेतावनी भी दी थी। उन्होंने आसिम को कहा था कि वे उनका पीछा करना छोड़ दें, क्योंकि उनकी पहले से ही इंगेजमेंट हो रखी है।

डेट की प्लानिंग

Asim Riaz Himanshi Khurana
Colors Tv

हिमांशी खुराना इस वक्त घर से बाहर हैं, जबकि हाशिम रियाज घर के अंदर। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आने लगी हैं कि इस कपल के लिए बिग बॉस की ओर से एक डिनर डेट का प्लान किया जा रहा है। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शो को और रोमांचक बनाने के लिए ऐसा किया जा सकता है। हालांकि, अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि बिग बॉस की ओर से ऐसा कुछ भी नहीं किया जा रहा है। यानी कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के लिए किसी भी तरह का डिनर डेट नहीं होने वाला है।

इन्होंने किया खुलासा

Asim Riaz Himanshi Khurana
Thehansindia

इस बारे में बिग बॉस खबरी की ओर से सोशल मीडिया में एक खुलासा किया गया है। इसमें बताया गया है कि बिग बॉस के निर्माताओं की ओर से इस बारे में कन्फेशन रूम में हिमांशी खुराना से बातचीत की गई थी। बताया जा रहा है कि हिमांशी खुराना ने इस डिनर डेट से साफ मना कर दिया है। इसकी वजह बताते हुए हिमांशी ने कहा है कि उनकी मां को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा। वे नाराज हो जाएंगी। वे अपनी मां को दुखी नहीं कर सकती हैं। हालांकि, आसिम रियाज का रिएक्शन इससे पूरी तरह से उलट रहा है। एक मजनू की तरह उन्होंने जवाब दिया है। मुस्कुराते हुए आसिम रियाज ने कहा है कि बिग बॉस के खत्म होने के बाद वे डिनर डेट पर जरूर जाएंगे।

सलमान ने कहा था

Asim Riaz Himanshi Khurana
Siasat

सलमान खान ने दरअसल कुछ वक्त पहले ही हिमांशु खुराना को लेकर आसिम रियाज से इस शो में चर्चा की थी। इस दौरान सलमान खान को आसिम रियाज से यह कहते हुए सुना गया था कि हिमांशी खुराना की एक बार फिर से घर में एंट्री हो सकती है। बिग बॉस खबरी ने इस खबर को शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि याद रखा जाना चाहिए कि यदि एक गेस्ट के तौर पर हिमांशी खुराना की बिग बॉस के घर में एंट्री हो रही है, तो इसे देखने का कोई मतलब नहीं बनता है। वह आसिम को कंटेंट देंगी। निर्माता बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे कि ऐसा हो।

बाहर क्या रंग दिखायेगा?

Asim Riaz Himanshi Khurana Dinner Date Reality Bigg Boss13
Social Media

बिग बॉस के शो के दौरान तो हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का रोमांस खूब देखने को मिला है और इसने काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं, मगर सबसे दिलचस्प और देखने लायक चीज यह होगी कि बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद इन दोनों का रिश्ता रियल लाइफ में आगे क्या रंग दिखलाता है?

Facebook Comments