Bollywood New Actors Debut 2020: भारत युवाओं का देश है. एक सर्वे के मुताबिक भारत में 35 प्रतिशत जनसंख्या युवाओं की है. इनके उम्र का दायरा 18 साल से 35 साल के मध्य रहता है. ये उम्र ही युवाओं के सोचने समझने की ताकत को जन्म देती है. इसी उम्र में व्यक्ति घर से बाहर की असल जिंदगी को समझता है. यह वह उम्र है जब वह किसी के प्रति बहुत ही जल्दी आकर्षित हो हो जाता है.  

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की कई खासियतों में से एक यह है कि यह हर वर्ग के लोगों में अपनी छाप छोड़ देती है. युवा पीढ़ी यहां पर मिलने वाला रुतबा, पैसा और लाखों लोगों की दीवानगी के कारण जल्दी इन्फ्लुएंस हो जाती है. वे भी इस इंडस्ट्री में घुसने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ नए चेहरों से रूबरू कराना चाहेंगे, जो इस साल बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रहे हैं.

साल 2019 में इन लोगों ने किया डेब्यू

Siddhant Chaturvedi Ananya panday
The Quint

हर साल की तरह साल 2019 भी कई न्यूकमर्स बॉलीवुड में आये, जिसमें चर्चित सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, वर्धन पुरी, अभिमन्यु और राधिका मदान रहे. इनके अलावा भी कई नए कलाकारों ने बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरे. इस साल 2020 में भी कई कलाकार बॉलीवुड का दरवाजा खटखटा रहे हैं. ये न्यूकमर्स जल्द ही आपको बड़े पर्दे पर रोमांस या एक्शन करते हुए दिख जाएंगे.  कौन हैं वो लोग, आईये जानते हैं.

मानुषी छिल्लर [Manushi Chhillar]

Manushi chillar
India Today

यह नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तब पकड़ बना चुका था जब साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज पहने मानुषी छिल्लर दुनिया के सामने आई थीं. अब वह इस साल बॉलीवुड के गारंटी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ फ़िल्म से इस फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

आलिया इब्राहिम [Alia Ibrahim]

Aalia Ibrahim
Starsunfolded

इस नाम से अधिकतर लोग शायद वाकिफ नहीं होंगे. लेकिन इनका बॉलीवुड में कदम रखना कोई हैरानी की बात नहीं होगी क्योंकि यह भी परिवारवाद यानी नेपोटिज्म वाले टैग से आती हैं. आलिया इब्राहिम बॉलीवुड की एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं. यह अपना आगाज सैफ अली खान के साथ ‘जवानी जानेमन’ से करेंगी.

लक्ष्य [Lakshya]

Lakshya
DNAindia

यह नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नया होने वाला है. लेकिन टीवी कलाकारों के बीच यह नाम नया नहीं है. टीवी के मशहूर सीरियल ‘पोरस’ में नजर आए लक्ष्य बॉलीवुड में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दोस्ताना-2’ से अपने अभिनय का हुनर दिखाएंगे.

क्रिस्टल डी’सूज़ा [Krystle D’Souza]

Krystle-d-souza
Democraticjagat

टीवी धारावाहिकों में अपने सुंदरता और अभिनय का लोहा मनवा चुकी क्रिस्टल डी’सूज़ा अब बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री लेने जा रही हैं. क्रिस्टल डी’सूज़ा को साल 2013 में ‘ईस्टर्न ऑय’ के टॉप 50 सेक्सी एशियाई महिलाओं के लिस्ट में 19वां स्थान मिला. अब यह इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आएंगी. इस फ़िल्म का नाम ‘चेहरे’ रखा गया है.

शालिनी पांडे [Shalini Pandey]

Shalini Pandey
The News Minute

पिछले साल आई फ़िल्म ‘कबीर सिंह’ लोगों को बेहद पसंद आई. खासकर युवाओं में यह फ़िल्म चर्चा का विषय रही. इस फ़िल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी द्वारा निभाए गए किरदार काफी चर्चित रहे. हालांकि, यह फ़िल्म असल में तेलुगु भाषा की फ़िल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है. इस फ़िल्म के हीरो विजय की चारों ओर काफी प्रशंसा हुई लेकिन प्रीति का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री गुमनाम सी रही. ‘अर्जुन रेड्डी’ में प्रीति का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शालिनी पांडे अब बॉलीवुड में उतरने वाली हैं. उनका डेब्यू रणवीर सिंह स्टारर ‘जयेश भाई जोरदार’ के साथ होने वाला है.

अहान शेट्टी [Ahan Shetty]

Ahan Shetty
India Today

बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी बॉलीवुड में कई यादगार फिल्में कर चुके हैं. अब इसी हुनर को उनकी बेटी अथिया शेट्टी निभा रही हैं. फ़िल्म ‘हीरो’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अथिया शेट्टी के बाद अब उनके भाई यानी सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी बॉलीवुड में पहुंच गए हैं. वह अपनी शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म RX100 के हिंदी रीमेक से करेंगे. साजिद नाडियाडवाला ने ही सुनील शेट्टी को मौका दिया था.

Facebook Comments