भारत में शादी को जिंदगी का बहुत महत्वपूर्ण फैसला माना जाता है इसलिए इसे करने से पहले सभी बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ते हैं। शादी कभी खराब भी हो जाती है जिसके कारण बहुत से लोगों को इसके लिए पछताना पड़ता है। मगर बॉलीवुड में ऐसा नहीं होता है क्योंकि यहां एक साथ छूटता है तो दूसरा सामने आ जाता है, बहुत कम लोग ही अपने पार्टनर को खोकर अकेले जिंदगी बिताते हैं और फिल्म इंडस्ट्री में तो उनकी गिनती ना के बराबर ही है।

बॉलीवुड सितारो का अफेयर शादी के बाद

बॉलीवुड सितारों को उनके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिलता है और उन्हें नाम, शोहरत और शानदार लाइफस्टाइल भी मिलती है। इसी वजह से उन्हें टेलीविजन या बड़ी स्क्रीन पर देखकर बॉलीवुड सितारे इंसान हैं और उनसे भी पार्टनर ढूंढने में गलती हो जाती है। आज हम आपको ऐसी ही 10 बॉलीवुड सितारों के नाम बताएंगे जिन्होंने शादी के बाद अफेयर चलाया..

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

arjun malaika
indiatoday

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने शादी की थी और इन्हें एक बेटा भी है लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया। बताया जाता है कि मलाइका के दिल में अर्जुन और अरबाज के दिल में जॉर्जिया ने जगह बना ली थी। इन दोनों का अलग-अलग अफेयर होने के कारण इन्होंने तलाक लेना सही समझा। अब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का अफेयर खुलेआम है।

सुजैन और अर्जुन रामपाल

suzanne arjun
newstrend

एक समय ऐसा भी था जब ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन और अर्जुन रामपाल के अफेयर के किस्से भी खूब चर्चा में रहे हैं। सुजैन और ऋतिक के अलग होने की वजह भी अर्जुन को बताया जाता है। हालांकि सुजैन और अर्जुन ने एक-दूसरे को दोस्त ही बताया।

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा

shahrukh priyanka
thestatesman

रोमांस के किंग शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं। ये बात सभी जानते हैं लेकिन एक समय था जब उनकी लाइफ में प्रियंका चोपड़ा भी आईं और इनके अफेयर के किस्से काफी सुनने को मिले। मगर बाद में इनके दूर होने की खबरें भी आईं हालांकि शाहरुख और प्रियंका ने इस बात को हमेशा अफवाह ही बताया।

अमिताभ बच्चन और रेखा

amitabh rekha
indiatoday

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ी अमिताभ बच्चन और रेखा ही रही है और इनका तगड़ा अफेयर काफी रहा है। इन्होने साथ में लगभग 15 फिल्मों में काम किया है और इनकी जोड़ी को हर किसी ने पसंद किया मगर बाद में जया बच्चन के सख्त कदम उठाने से अमिताभ और रेखा हमेशा के लिए अलग हो गए। मगर रेखा ने इस बात को माना था कि उनका सच्चा प्यार अमिताभ ही हैं।

अजय देवगन और कंगना रणावत

ajay kangna
bollywoodbubble

एक्टर अजय देवगन ने काजोल से साल 1998 में काजोल से शादी कर ली थी लेकिन कुछ सालों के बाद इनका अफेयर कंगना रनौत के साथ जुड़ा। इनका अफेयर जब ज्यादा सुर्खियां बटोरने लगा तो काजोल को एक्शन लेना पड़ा और अजय के सामने कंगना और काजोल में किसी एक का चुनाव करने की बात सामने आई तो अजय ने कंगना से दूरियां बनाई क्योकि काजोल से उन्हें दो बच्चे थे।

आमिर खान और किरण राव

amir kiran
beattransit

आमिर खान की शादी साल 1986 में रीना दत्ता के साथ हुई थी जिनसे उन्हें दो बच्चे भी थे। मगर साल 2000 में उनकी लाइफ में किरण आई और इनसे आमिर की नजदीकियां इतनी बढ़ीं कि इन्होने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर किरण से शादी कर ली।

बोनी कपूर और श्रीदेवी

boney shri devi
youtube

फिल्म मेकर बोनी कपूर की शादी होने के बाद उनकी जिंदगी में श्रीदेवी आईं और वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसके बाद बोनी को पहली पत्नी के होते हुए श्रीदेवी से शादी करनी पड़ी थी। इनका ये रिश्ता काफी विवादों में था क्योंकि बोनी को पहले से दो बच्चे थे और उनकी पत्नी उन्हें तलाक नहीं देना चाहती थी।

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय

shatrudhan reena
indiatoday

एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की शादी पूनम से हुई थी और शादी के बाद भी रीना रॉय के साथ इनका अफेयर रहा है। इन्होंने हमेशा इनके साथ मेल-जोल रखा लेकिन बाद में पूनम के एक गंभीर कदम उठाने के कारण शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना से दूरियां बना ली थी।

सैफ अली खान और रोजा कैटालानो

saif rosa
newstrend

सैफ अली खान ने अपनी उम्र से 10 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ साल 1991 में शादी की थी। इनसे इन्हें दो बच्चे भी हुए लेकिन 2000’s शुरु होने तक सैफ का दिल मॉडल रोसा कैटलानो पर आ गया। शादी के बाद भी अफेयर होने के कारण ही अमृता ने सैफ से तलाक ले लिया था, हालांकि बाद में सैफ और रासो भी अलग हो गए थे।

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट

sushmita vikram bhatt
dnaindia

फिल्म मेकर विक्रम भट्ट और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का अफेयर काफी समय तक रहा है। जबकि विक्रम भट्ट की शादी अदिति भट्ट से हो चुकी थी, हालांकि एक साल बाद सुष्मिता सेन और विक्रम का ब्रेकअप हो गया था।

Facebook Comments