क्या कभी आपने सुना है कि किसी फिल्मी फंक्शन में कोई डॉगी आया और बाकायदा उसका इंटरव्यू भी हुआ। क्यों हो गए ना हैरान…! 18 सितंबर की रात…. मुंबई में मानों तारे ज़मी पर उतर आए हो। यहां आयोजित IIFA समारोह का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा था। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि लोग बस दंग ही रह गए। IIFA के रेड कार्पेट पर एक-एक कर बॉलीवुड सेलिब्रेटी गुज़र रहे थे, तभी दंबग सलमान खान ने भी साई मांजरेकर के साथ एंट्री की तो कैमरे उन्ही पर जा टिके। लेकिन तभी कैमरों का फोकस एक कुत्ते यानि डॉगी पर जा पड़ा। जी हां…रेड कार्पेट पर डॉगी ! हुआ ये है कि रेड कार्पेट पर जैसे ही सलमान की एंट्री हुई तो उनके पीछे-पीछे एक स्ट्रीट डॉग भी अंदर घुस आया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे लोग कुछ पसंद भी कर रहे हैं।

वीडियो

वहीं मामला यहीं तक नहीं रूका बल्कि हर स्टार की तरह रेड कार्पेट पर डॉगी का इंटरव्यू भी ले लिया गया। टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने कुत्ते का इंटरव्यू कुछ इस तरह लिया मानो वो किसी स्टार का इंटरव्यू कर रही हों। वहीं ये डॉगी भी अदिति के साथ पूरा फ्रेंडली नज़र आया। वो बार-बार अदिति से हैंड शेक करता नज़र आया।

वीडियो

View this post on Instagram

Spread love! 🐶❤️

A post shared by Aditi Bhatia 🎭 (@aditi_bhatia4) on

इस वीडियो को खुद अदिति भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जिसे अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं अब आईफा में डॉगी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। और लोग इस वीडियो पर अजीबो गरीब कमेंट भी कर रहे हैं।आईफा अवॉर्ड्स (IIFA AWARDS 2019) में सलमान खान, कैटरीना कैफ, प्रीति जिंटा, माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, अदिति राव हैदरी, डेजी शाह, रितेश देशमुख, जेनिलिया डिसूजा जैसे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे पहुंचे थे।

Facebook Comments