Breathe 2 Trailer: अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज़ ब्रीद 2 का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। यह अभिषेक द्वारा अभिनीत उनका पहला डिजिटल डेब्यू होगा। आपको बता दें कि यह पहली सीरीज़ ‘ब्रीद’ का दूसरा सीज़न है। इस सीरीज़ में कई पुराने किरदारों के अलावा नए किरदार देखने को भी मिलेंगे। इनमें से एक अभिषेक बच्चन भी हैं। आईए जानते हैं कैसा है ब्रीद-2 का ट्रेलर-

‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ कितनी है दमदार

अभिषेक की इस डेब्यू सीरीज़ को एक साइको थ्रिलर सीरीज़ बताया जा रहा है। ट्रेलर को देखकर लगता है कि अभिषेक इस सीरीज़ में अपनी बेटी को तलाश रहे हैं। उनकी बेटी का किडनैपर एक साइको है और वह अभिषेक को तरह-तरह की डिमांड रखकर परेशान कर रहा है। साइको किडनैपर अभिषेक की बेटी सिया के बदले पैसे नहीं बल्कि लोगों का खून करवाना चाहता है। अब ऐसे में अभिषेक अपनी बेटी को कैसे ढूंढते हैं औऱ उसे वापस पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते, इस सीरीज़ में आपको यही देखने को मिलेगा।

ट्रेलर का सबसे दमदार पार्ट यह कि साइको किडनैपर जिन लोगों का मर्डर करवाना चाहता है उनकी मृत्यू का कारण हवस या गुस्सा हो। अमित साध यानि कबीर सावंत इस मामले में अभिषेक की मदद करते नज़र आ रहे हैं।

कई भाषाओं में होगी रिलीज़

ट्रेलर काफी सस्पेंस से भरा है और कई सीन्स में थ्रिलर भी भरपूर देखने को मिल जाता है। बता दें कि इस सीरीज़ का निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है। अभिषेक के साथ-साथ इस सीरीज़ में निथ्या मेनन और अमित साध मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। निथ्या मेनन साउथ की मशहूर एक्ट्रैस हैं जो अभिषेक के संग अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। यह सीरीज़ 10 जुलाई 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर (Breathe 2 Trailer)

Facebook Comments