Brothers of Five Famous Bollywood Actress: हिंदी सिनेमा में चमक-धमक की कोई कमी नहीं है और यहां की खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल है। बॉलीवुड में खूसबूरत अभिनेत्रियां अपने बेहतरीन अभिनय और फिटनेस ले लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कलाकार हैं, जिनके परिवार बहुत कम ही लाइमलाइट का हिस्सा होते हैं। बहुत से सितारें अपने बच्चों को खुद फिल्म इंडस्ट्री में लेकर आते हैं तो बहुत से उन्हें फ़िल्मी दुनिया से दूर रखते हैं।

बॉलीवुड के बहुत से कलाकारों के परिवार के सदस्य फिल्मों में न आकर अपना बिजनेस संभाल रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके भाई फिल्मों से खुद को दूर रख बिजनेस में अपना मुकाम बना करोड़ों कमा रहे हैं।

अनुष्का शर्मा- कर्णेश शर्मा

Five famous bollywood actress brothers
DNA India

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक अनुष्का शर्मा के भाई लाइमलाइट से कोसों दूर रहते हैं और अपना बिजनेस संभालते हैं। अनुष्का शर्मा के भाई का नाम कर्णेश शर्मा है, जो फिल्मों से बहुत दूर रहते हैं और वह अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फ्लिम्स’ के को-फाउंडर हैं।

अनुष्का शर्मा ने 2017 में विराट कोहली से शादी की थी और आज दोनों बहुत खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। अनुष्का
के भाई को बहुत कम लोग जानते हैं क्योंकि वह खुद को फिल्मों की चकाचौंध से दूर रखते हैं लेकिन अपनी बहन की प्रोफेशनल और और पर्सनल तौर पर हमेशा मदद के लिए तैयार रहते हैं।

ऐश्वर्या राय- आदित्य राय

brothers of five famous bollywood actress
DNA India

मिस इंडिया रह चुकी ऐश्वर्या राय से सभी वाकिफ हैं और लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई और आज वह लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय का एक भाई भी है जिनका नाम आदित्य राय है। आदित्य भी बॉलीवुड से दूर रहते हैं। आदित्य राय मर्चेंट नेवी में हैं और अपने देश की रक्षा के साथ-साथ वह फिल्म प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा- सिद्धार्थ चोपड़ा

brothers of five famous bollywood actress
Sirf News

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को किसी के परिचय की जरूरत नहीं हैं। बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारा के भाई भी लाइमलाइट से दूर ही नजर आते हैं। सिद्धार्थ चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा के छोटे भाई हैं और वह हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं।

फिल्मों से दूर सिद्धार्थ चोपड़ा ने शेफ की ट्रेनिंग स्विट्ज़रलैंड से ली है और पुणे में उनका एक पब
लाउन्ज ‘मगशॉट कैफ़े’ है जिसे सिद्धार्थ संभालते हैं।

सुष्मिता सेन- राजीव सेन

brothers of five famous bollywood actress
Hindustan Times

18 साल की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब अपने नाम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है। सुष्मिता सेन के भाई का नाम राजीव सेन है जिनका बॉलीवुड से कोई संबंध नहीं है लेकिन वह अपनी शादी के चलते सुर्ख़ियों में खूब नजर आये थे।

राजीव सेन टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। बता दें कि राजीव सेन फैशन इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं जिसके चलते वह कपड़ों का एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट का बिजनेस संभालते हैं।

परिणीती चोपड़ा- शिवांग और सहज चोपड़ा

Bollywood famous actress brothers
Wikihow

बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा के दो भाई हैं शिवांग और सहज चोपड़ा, जो फिल्मी दुनिया से दूर अपना कुकीज का बिजनेस चलाते हैं। परिणीती चोपड़ा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना जादू चला सभी लोगों को अपना फैन बना लिया है।

अभी हाल ही में परिणीती की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ रिलीज हुई है, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। परिणीती का जादू सोशल मीडिया पर भी छाया रहता है। वह आये
दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ज़रूर पढ़े: Bollywood Actresses के विदेशी अफेयर्स या हसबैंड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल Brothers of Five Famous Bollywood Actress पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Facebook Comments