बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के रिलीज होने में बहुत ही कम वक्त शेष रह गया है। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण काफी मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं। पत्रकारों से उनका सामना भी बार-बार इसे लेकर हो रहा है। दीपिका से पत्रकार कई बार उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल भी पूछ चुके हैं। दीपिका ने तो वैसे सभी सवालों के जवाब अभी तक आसानी से दिए हैं, मगर इस बार जब उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा एक सवाल एक रिपोर्टर द्वारा पूछ लिया गया तो दीपिका पादुकोण खुद पर नियंत्रण नहीं रख सकीं। उन्होंने ऐसा जवाब दे दिया, जिसकी उम्मीद ना तो रिपोर्टर ने की होगी और ना ही दीपिका के चाहने वालों ने।

दीपिका ने खोया आपा

Deepika Padukone Angry
Bollywood Today

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण की शादी के एक वर्ष हाल ही में पूरे हो चुके हैं। दीपिका पादुकोण से ऐसे में प्रेगनेंसी को लेकर भी सवाल पूछे जाने लगे हैं। वैसे तो दीपिका पादुकोण इस तरह के सवालों को पहले हल्के में ले रही थीं और हंसी या मजाक में टाल दे रही थीं, लेकिन इस बार जब दीपिका से इस तरह का सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दे दिया, जिसके बाद से शायद ही कोई उनसे अब प्रेगनेंसी को लेकर कोई सवाल पूछने की हिमाकत कर पाएगा।

आखिर हुआ क्या?

हुआ दरअसल ये कि छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका एक इवेंट में पहुंची हुई थीं। यहां कई रिपोर्टर उनसे फिल्म के साथ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी सवाल कर रहे थे। इसी दौरान एक रिपोर्टर ने दीपिका से पूछ लिया कि ऐसी अफवाहें सुनने में आ रही हैं कि आप प्रेग्नेंट हैं? दीपिका पादुकोण इस सवाल को सुनने के साथ ही भड़क गयीं। उन्होंने रिपोर्टर से पूछा, क्या मैं प्रेग्नेंट दिख रही हूं? क्या मैं फैमिली प्लानिंग आपसे पूछ कर करूं? आप मुझे यदि अनुमति देंगे तो ही मैं कुछ प्लान करूंगी। यदि मैं प्रेग्नेंट हूं तो आप नौ महीने के बाद खुद ही देख लेंगे।

सुनने वाले रह गए दंग

दीपिका पादुकोण के मुंह से इस तरह का जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि इस सवाल पर दीपिका पादुकोण ऐसा दो टूक भी जवाब दे सकती हैं। हालांकि दीपिका के इस जवाब से यह साफ हो गया है कि इस तरह के सवाल दीपिका को परेशान करने लगे हैं। परेशानी तो होगी ही। यह जिंदगी आखिर दीपिका की है। अपनी जिंदगी से जुड़े सारे फैसले दीपिका खुद करना चाहेंगी और यह उनका हक भी है। दीपिका पादुकोण की शादी को एक साल जरूर हो गए हैं, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अपनी व्यक्तिगत और प्रोफेशनल जिंदगी के बीच दीपिका पादुकोण ने गजब का संतुलन बना कर रखा है। फिल्में करने के बाद भी अपने परिवार के लिए दीपिका पादुकोण समय निकाल ही लेती हैं।।परिवार के साथ वे अच्छा वक्त बिताती हैं। यही नहीं, जब वे काम पर भी होती हैं तो वहां भी अपना सौ फ़ीसदी देती हैं, जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों में भी कामयाबी नसीब होती जा रही है।

छपाक से उम्मीदें

Chhapaak
Bignewsnetwork

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो मेघना गुलजार निर्देशित ‘छपाक’ में वे एसिड अटैक सरवाइवर मालती का किरदार निभाती हुई 10 जनवरी से नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्रांत मेस्सी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म सच्ची घटना पर आधारित है। दीपिका पादुकोण के लिए यह फिल्म इसलिए भी बहुत खास है कि प्रोड्यूसर के तौर पर भी दीपिका की यह पहली फिल्म होगी। ऐसे में दीपिका पादुकोण को छपाक से ढेरों उम्मीदें हैं।

Facebook Comments