Dharmendra Shares Castle photo Built by Ants: बॉलीवुड के ही मैन यानि कि, धर्मेंद्र फिल्मों में एक्शन हीरो की अपनी छवि के साथ ही असल जिंदगी में अपनी सादगी के लिए भी जाने जाते हैं। वो अपने फैंस के साथ रूबरू होने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। आपका धरम नाम से उनके सोशल मीडिया हैंडल पर बीते दिनों एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर की खास बात यह है कि, इसमें धर्मेंद्र के फार्महाउस पर चीटियों ने एक किला नुमा घर बना लिया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक ख़ास सन्देश भी दिया है। आइये जानते हैं धर्मेंद्र ने इस तस्वीर के साथ अपने फैंस को क्या ख़ास संदेश दिया है।

लॉकडाउन की वजह से धर्मेंद्र इसी फार्महाउस में रह रहे हैं (Dharmendra Shares Castle photo Built by Ants at His Farm House)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मशहूर बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों कोरोना संक्रमण की वजह से अपने फार्महाउस पर वक़्त बीता रहे हैं। वो अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से कोई ना कोई संदेश देते रहते हैं। बता दें कि, बीते दिनों धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा किया है। इस तस्वीर में चीटियों द्वारा बनाया गया घर नजर आ रहा है। गौरतलब है कि, इस तस्वीर के साथ ही धर्मेंद्र ने एक बेहद ख़ास संदेश भी अपने फैंस के लिए शेयर किया है। आपको बता दें कि, अपने फैंस को मैसेज देते हुए उन्होनें लिखा है कि, “यह एक किला चीटियों ने मेरे फार्महाउस पर बनाया है, आप भी कोरोना से बचें, अपने किले में रहें और घर से बाहर ना निकले।” इसके साथ ही साथ अभिनेता ने अपने सभी फैंस से इस कोरोना काल में खुद का ध्यान रखने को भी कहा है। धर्मेंद्र ने इस पोस्ट के साथ आगे लिखा है कि, कृपया अपना ध्यान रखें, आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार। बता दें कि, धमेंद्र द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर में चीटियों के घर को देखकर लगता है मानो सभी ने अपने आस पास एक दीवार बना ली हो।

धर्मेंद्र को मिल चुका है यह ख़ास अवार्ड

रुपहले परदे पर धर्मेंद्र के नाम से मशहूर इस अभिनेता का असली नाम धरम सिंह देओल है। बता दें कि, धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में बीता था, उनके पिता पेशे से स्कूल हेडमास्टर थे। जानकारी हो कि, धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म “दिल भी तेरा हम भी तेरे” से की थी। इस फिल्म की कामयाबी के बाद बॉलीवुड में उन्हें एक से एक फिल्में मिलने लगी, गौरतलब है कि, इसी दौरान उन्हें 1970 में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों की लिस्ट में भी शुमार किया गया था। इसके साथ ही साथ एक्शन फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद धर्मेंद्र को वर्ल्ड आयरन में के अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है। उनके कुछ बेहद मशहूर फिल्में हैं, “शोले”, “यादों की बारात”, “ख़ामोशी” आदि।

Facebook Comments