Dil Bechara Trailer: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को आने वाले 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाना है। आज सावन के पहले सोमवार के अवसर पर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है। अचानक ही सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद उनके परिवार, दोस्त और फैंस सभी दुःख से काफी ग़मगीन है। ऐसे में सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर को देखना भी बेहद इमोशनल है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर एक बार को आपकी आँखों में भी आंसू आ जाएंगे। आइये जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ आवश्यक बातों को। 

2 साल के लंबे इंतज़ार के बाद हो रही है ये फिल्म रिलीज़ 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म “Dil Bechara” सुशांत सिंह राजपूत के फ़िल्मी करियर की दसवीं और आखिरी फिल्म होगी। इस का रिलीज़ काफी वक़्त से रुका था, बता दें कि, दो साल के लंबे इंतज़ार के बाद इस फिल्म को इस साल पहले 8 मई को रिलीज़ करना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज़ को रोकना पड़ा था। आपको बता दें कि, यह फिल्म बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। एबीपी न्यूज़ के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार मुकेश छाबड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का फैसला लिया था। हालाँकि सुशांत के फैंस उनकी आखिरी फिल्म को बड़े परदे पर देखना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आने वाले दिनों में मूवी थिएटर अब खुलेंगे अभी कहना मुश्किल है। बहरहाल इस फिल्म को 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा और आज इसका ट्रेलर आउट हो चुका है।  

एक बेहद इमोशनल लव स्टोरी है “दिल बेचारा”

आपको बता दें कि, सुशांत की फिल्म “दिल बेचारा” हॉलीवुड फिल्म “दी फाल्ट इन आवर स्टार्स” का हिंदी रूपांतरण है। इस फिल्म से बतौर अभिनेत्री संजना सांघी फ़िल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं। फिल्म की कहानी कैंसर पीड़ित एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है जिसके प्यार में सुशांत पड़ जाते हैं। बता दें कि, मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा किया गया है। 24 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार(Disney+Hotstar) पर रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में म्यूजिक दिया है ए.आर रहमान ने। फिल्म का ट्रेलर देख कर ही मालूम चलता है कि, कहानी कितनी इमोशनल होगी। हालाँकि सुशांत सिंह राजपूत का किरदार इस फिल्म में काफी हंसी मजाक करने वाले लड़के की नजर आ रही है। जानकारी हो कि, इस फिल्म के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा और सुशांत की काफी गहरी दोस्ती रही है, मुकेश ने ही उन्हें पहली बार फिल्म “काई पो चे” के लिए कास्ट किया था। गौरतलब है कि, डिजिटली फिल्म रिलीज़ होने के वाबजूद भी हॉटस्टार पर इस फिल्म को नॉन सब्सक्राइबर भी देख सकेंगे। यानि की इस फिल्म को सभी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, इसके लिए आपको हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेने की कोई जरुरत नहीं है। 

Facebook Comments