कभी खुलकर सबके सामने तो अपनी मोहब्बत का इज़हार किया नहीं …लेकिन ये अफसाना ही ऐसा है जनाब, लाख छिपाए छिपता नहीं। कुछ ऐसे ही अफसाने को हमेशा छिपाते रहे बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्राफ और क्यूट सी स्माइल वाली दिशा पटनी। लेकिन दोनों के बीच पनपी कैमिस्ट्री को हर कोई जानता था। वही अब खबर है कि लगभग 3 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों की राहें जुदा हो गई हैं। हालांकि जिस तरह दोनों ने अपने प्यार को जगजाहिर नहीं किया था ऐसे ही ब्रेकअप पर भी कोई बयान नहीं आया है। यानि कि जिस तरह से दोनों एक दूसरे के नज़दीक आए थे उसी तरह अब अलग भी हो गए हैं। पिंकविला में हाल ही में छपी रिपोर्ट की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने खुशी-खुशी एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है।

दोनों के नज़दीकी सोर्स ने इस बात का खुलासा किया है। (Disha Patani and Tiger Shroff Break up) 

आपसी मतभेदों के चलते हुए अलग

कहा जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे वक्त से कुछ मतभेद चल रहे थे जिन्हे वो सुलझाने की कोशिश करते रहे लेकिन आखिर में दोनों ने फैसला किया है कि वो अब अच्छे दोस्त बनकर रहेंगे। हालांकि पहले दोनों के अलग होने का कारण आदित्य ठाकरे को माना जा रहा था। कहा जा रहा था कि आदित्य ठाकरे और दिशा पटनी के बीच नज़दीकी काफी बढ़ रही है इसके चलते दोनों के बीच कुछ सामान्य नहीं है। लेकिन बाद में पता चला कि दोनों के बीच मतभेद की वजह आदित्य नहीं हैं।

Disha Patani and Tiger Shroff Break up
One World News

अक्सर डिनर डेट पर नज़र आते हैं साथ

वही खास बात ये कि भले ही दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कभी भी दोनों में से किसी ने भी इस बात को स्वीकार नहीं किया। इसके बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते अक्सर स्पॉट होते हैं। वही हाल ही में दिशा ने अपना जन्मदिन भी टाइगर के साथ ही मनाया था तो वही 2 दिन पहले भी दोनों ने एक साथ डिनर किया लेकिन इसके बावजूद ये खबर पक्की मानी जा रही है कि अब दोनों एक साथ होकर भी एक साथ नहीं हैं।

बागी 2 में साथ आए थे नज़र

आपको बता दें कि दोनों ने बागी 2 में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है। जिसके बाद से ही दोनों के बीच नज़दीकी की ख़बरे तूल पकड़ने लगी थीं लेकिन कभी भी दोनों ने इस बात को स्वीकारा नहीं।

Facebook Comments