हिंदी फिल्म सिनेमा की शानदार और जानदार एक्ट्रेस करीना कपूर…जिन्होने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। लंबे फिल्मी करियर के बाद अब करीना कपूर करने जा रही है छोटे पर्दे पर डेब्यू। यानि अब जल्द ही छोटी बेगम आपको टीवी पर नज़र आएंगी।

करीना कपूर खान एक डांस रिएलिटी शो में जज के रूप में नज़र आएंगी जिसका प्रोमो भी अब रिलीज़ हो गया है। करीना ने ये फैसला बड़ा ही सोच समझकर लिया है। लेकिन क्या आप जानते है कि जब करीना कपूर ने ये फैसला लिया तो पति सैफ अली खान ने कैसे रिएक्ट किया था। नहीं…तो चलिए हम आपको बताते हैं। दरअसल, हाल ही में करीना ने ये बताया था कि करीना के इस फैसले पर पति सैफ अली खान का क्या रिएक्शन था।

करीना के फैसले पर कुछ ऐसा था सैफ का रिएक्शन (How Saif Ali Khan Reacted to Kareena Kapoor Khan on tv Debut)

हाल ही में करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में सैफ के रिएक्शन का खुलासा किया था। उन्होने बताया था कि यूं तो उनकी फैमिली में सभी लोग काफी सपॉर्टिव हैं लेकिन सैफ ही इस मामले में थोड़ा नर्वस थे। दरअसल, सैफ को ये लग रहा था कि करीना कैसे अपना टाइम मैनेज करेंगी। जिसके बाद उन्होने ये कहकर आश्वास्त किया कि वह एक स्टार हैं और वह टीवी में काम कर सकती हैं।

डांस इंडिया डांस सीज़न 7 में आएंगी नज़र

आपको बता दें कि करीना कपूर बतौर जज डांस इंडिया डांस सीज़न 7 में नज़र आएंगी। करीना ने हाल ही में बताया था कि वो शुरू में इस शो के लिए श्योर नहीं थीं लेकिन शो का नया कॉन्सेप्ट उन्हे काफी पसंद आया। शो में 360 डिग्री वाला सेट बनाया गया है जिसे 200 से ज्यादा कैमरों से शूट किया जाएगा यही कारण है कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।

शो में जज बनने के लिए करीना को मिली है बड़ी फीस

कहा जा रहा है कि करीना कपूर को छोटे पर्दे पर रिएलिटी शो में जज बनने के लिए मोटी फीस भी दी जा रही है। कहा ये भी जा रहा है कि वो टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सेलिब्रिटी बन गई हैं।

इन दिनों काफी बिज़ी हैं करीना कपूर

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अपने करंट और फ्यूचर प्रोजेक्ट में काफी बिज़ी हैं। इस वक्त करीना के पास कई फिल्में हैं। इन दिनों करीना फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में बिज़ी हैं। जिसमें वो अक्षय कुमार के अपोज़िट नज़र आएंगी। गुड न्यूज़ के बाद वो इरफान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग करेंगी। इसके अलावा करीना ने करण जौहर की ‘तख्त’ भी साइन की है।

Facebook Comments