बॉलीवुड में आजकल सितारों से ज्यादा लोगों की दिलचस्पी इस बात में होती है कि उनके बच्चे क्या कर रहे हैं. इन दिनों स्टारकिड्स की डिमांड ज्यादा है. अब बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं और बटोरे भी क्यों न एक के बाद एक करके इन सितारों के बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में कदम जो रख रहे हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर और सारा अली खान के बाद अनन्या पांडे ने भी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया है. अब वह दिन दूर नहीं जब रवीना टंडन, करिश्मा कपूर और काजोल की भी बेटियां बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

अपने मां-बाप के बदौलत स्टारकिड्स बेहद ही कम उम्र में फेमस हो गए हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ हमेशा लाइमलाइट में रहती है. जी हां, आपने सही सुना हम लव लाइफ की बात कर रहे हैं. भले ही ये स्टारकिड्स उम्र में छोटे हों लेकिन अभी से ही इनके बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं. उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान. भले ही इब्राहिम अभी फिल्मों में नहीं आये हैं लेकिन इसके बावजूद वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों खबरें आ रही हैं कि इब्राहिम एक लड़की को डेट कर रहे हैं और यह लड़की यू-ट्यूब की सेंसेशन है.

फेमस यू-ट्यूबर को कर रहे हैं डेट

Ibrahim Ali Khan Dating Mystery Girl

हम आपको बता दें सैफ के लाडले जिस लड़की को डेट कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि फेमस यू-ट्यूबर मेघना कौर हैं. मेघना कौर ने बेहद ही कम समय में बहुत नाम कमा लिया है. बेहद ही कम उम्र में वह बहुत पॉपुलर हो गयी हैं. आपको बता दें कि मेघना दिखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फ़िदा हैं. मेघना के यू-ट्यूब पर एक लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ऐसे में सैफ के बेटे इब्राहिम भी उनकी खूबसूरती से बच नहीं पाए.

हालांकि, इब्राहिम भी दिखने में किसी प्रिंस से कम नहीं हैं. बात करें उनके लुक्स की तो वह बिलकुल अपने पापा पर गए हैं. देखने वाले तो कई बार उनमें और सैफ में कंफ्यूज हो जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम और मेघना कुछ महीनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस दौरान वह कई बार साथ स्पॉट किये जा चुके हैं. हालांकि, पब्लिकली दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है.

पूरी कर रहे हैं पढ़ाई

बता दें, इब्राहिम अली खान सैफ और अमृता के छोटे बेटे हैं. इब्राहिम महज अभी 18 साल के हैं और मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. लेकिन इस उम्र में ही वह लुक्स के मामले में अपने पिता को टक्कर देने लगे हैं. कयास लगाये जा रहे हैं कि स्कूल खत्म होते ही वह कुछ सालों में बॉलीवुड में नजर आ सकते हैं. फिर यह देखना दिलचस्प होगा कि बहन की तरह क्या वह भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Facebook Comments