कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म से जुड़ी नई-नई चीजें सामने आती जा रही हैं। कभी कार्तिक आर्यन इसे लेकर कुछ शेयर करते हैं तो कभी सारा अली खान। कभी फिल्म से जुड़े पोस्टर सामने आते हैं तो कभी फिल्म के गाने। फिल्म की शूटिंग से जुड़े किस्से भी सुनने को मिलते रहे हैं। यही नहीं, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान खुद से जुड़े पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं, ताकि वे फैन्स से जुड़े रहें और फिल्म को लेकर फैन्स की बेसब्री बढ़ती जाए।

तीन मिनट का गाना

इसी क्रम में फिल्म के नए गाने को भी रिलीज कर दिया गया है। गाने के बोल हैं ‘हां मैं गलत।’ यह एक पार्टी नंबर नजर आ रहा है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को कभी आरुषि शर्मा तो कभी सारा अली खान के साथ देखा जा रहा है। गाने में कार्तिक आर्यन कभी सारा तो कभी आरुषि के साथ डांस करते हुए और रोमांस करते हुए देखे जा रहे हैं। प्रीतम के संगीत की वजह से यह गाना सुनने लायक हो गया है। अरिजीत सिंह और शाश्वत सिंह ने गाने को अपनी कमाल की आवाज दी है। इरशाद कामिल ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं। गाने की अवधि लगभग तीन मिनट की है। गाना छोटा ही है, लेकिन इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। गाना लॉन्च क्या हुआ कि देखते-ही-देखते यह सोशल मीडिया के साथ यूट्यूब पर भी ट्रेंड करने लगा।

क्या है गाने में?

Kartik Aaryan Sara Ali khan New Song Haan Main Galat
Peepingmoon

गाना जैसे ही शुरू होता है तो इसमें सबसे पहले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को बाइक पर सवार देखा जाता है। ऐसा प्रतीत होता है कि ये लोग किसी क्लब में हैं। इस क्लब में रंग-बिरंगी लाइटें लगी हुई देखने को मिलती हैं। आधुनिक कहावतें भी इस क्लब की दीवारों पर लिखी हुई नजर आती हैं। क्लब में युवा भरे पड़े हैं। प्रीतम का संगीत बज रहा है और सभी इस पर जमकर डांस कर रहे हैं। देखते-ही-देखते इस गाने में कहानी 90 के दशक में पहुंचे जाती है। गाने के इस दृश्य में कार्तिक आर्यन को आरुषि के साथ देखा जा सकता है। दोनों इस गाने में रोमांस करते हुए नजर आते हैं। गाने में कार्तिक आर्यन की जोड़ी जितनी अच्छी सारा अली खान के साथ लग रही है, उतनी ही अच्छी आरुषि शर्मा के साथ भी नजर आ रही है।

इम्तियाज के शब्दों में

Kartik Aaryan Sara Ali khan New Song Haan Main Galat
KoiMoi

इम्तियाज अली ने इस गाने के बारे में बात भी की है। उन्होंने गाने को लेकर बताया है कि इस गाने को देखकर पूरी फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। गाने में पुराने पोस्टर देखने को मिल रहे हैं। कई तरह की पुरानी चीजें और कई पुराने चित्र भी इसमें नजर आ रहे हैं। इम्तियाज के मुताबिक ये सभी प्रतीकात्मक हैं। सभी का फिल्म की कहानी से जुड़ाव है। फिल्म के विषय और फिल्म के भाव को ये सभी मिलकर बड़ी ही खूबसूरती से बयां कर रहे हैं।

प्रीतम मानते हैं

Kartik Aaryan Sara Ali khan New Song Haan Main Galat
Times of India

प्रीतम, जिन्होंने इस गाने में अपना संगीत दिया है, उन्होंने भी गाने को लेकर बात की है। प्रीतम ने इस बारे में कहा है कि कुछ बेहद आसान और रोमांचक हम देना चाह रहे थे, जो कुछ ऐसा भी हो कि वह लोगों के साथ हमेशा के लिए रह जाए। प्रीतम का कहना है कि यह गाना ‘हां मैं गलत’ पर लोग डांस भी कर सकते हैं और यह एक ऐसा गाना है जिसे हमेशा के लिए याद रखा जा सकता है।

ऐसी होगी फिल्म

Kartik Aaryan And Sara Ali Khan
Youtube

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को दो तरह की भूमिकाएं निभाते हुए देखा जाएगा। एक भूमिका में तो वे 90 के दशक में आरुषि शर्मा के साथ नजर आएंगे, जबकि दूसरी भूमिका में वे आधुनिक वक्त में यानी कि 2020 में सारा अली खान के साथ प्यार करते हुए दिखेंगे। फिल्म में दो जमाने के पहले प्यार की कहानी दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी।

Facebook Comments