Kiara Advaani: साल 2019 में बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनीं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। बता दें कि इसी साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह काफी लंबे समय बाद शाहिद कपूर इस फिल्म में नजर आए थे। शाहिद और कियारा के रोमांस और शाहिद के दबंग अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ कई सारे रिकॉर्डस अपने नाम किए थे।

फिल्म को मिली नई उपलब्धि

Kiara Advaani
indiatimes

बता दें कि अब कबीर सिंह फिल्म को एक नई उपलब्धि मिल गई है। जी हां, गूगल की एक रिपोर्ट के अनुसार कबीर सिंह इस साल भारत में सबसे ज्यादा सर्च करी जाने वाली फिल्म बन गई है। साल 2019 में सर्च होने वाली फिल्मों की लिस्ट में कबीर सिंह चौथे नंबर पर रही। फिल्म को मिलने वाली इस नई सफलता से फिल्म मेकर्स और स्टार्स सभी काफी खुश हैं। इसी के बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक खुलासा किया है। दरअसल, कियारा ने ये खुलासा फिल्म में फिल्माए गए कुछ सींस को लेकर किया है।

फिल्म के सींस में थी अनकंफर्टेबल

Kiara Advaani
indianexpress

कियारा वैसे तो लस्ट स्टोरी जैसी बोल्ड वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। उसी तरह से फिल्म कबीर सिंह में भी कुछ बोल्ड सींस थे। कियारा ने बताया कि इन सींस को फिल्माते वक्त वो थोड़ी असहज थीं। पहले तो कियारा इन सींस को करने में थोड़ा झिझक रही थीं लेकिन बाद में वो इन सींस को करने के लिए राजी हो गई थी।

एक इंटरव्यू में किया खुलासा

Kiara Advaani
ndtv

हाल ही में कियारा आडवाणी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि,‘निजी रूप से मैं इन सीन्स को करने के लिए राजी नहीं थी और उन्हें करते हुए मुझे असहज महसूस हो रहा था। कुछ और चीजें भी थीं जिनसे मैं असहज महसूस कर रही थी जैसे कबीर सिंह का किरदार। मैंने उन्हें एक हीरो के रूप में नहीं देखा था।’

कियारा ने आगे कहा,यह अच्छा है कि इस पर बहस हुई। मैंने इसे उसी पर छोड़ दिया। मैंने इसे एक फिल्म और एक काल्पनिक कहानी के रूप में देखा, जिसमें कोई भी आपको उनमें से किसी की तरह होने के लिए नहीं कह रहा है। मैं अब आगे बढ़ गईं हूं।

फिल्म की कहानी

Kiara Advaani
koimoi

बता दें कि फिल्म कबीर सिंह संदीप रेड्डी वांगा की तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक डॉक्टर का रोल निभाया था जो कॉलेज में प्रीती को देखते ही उनके दीवाने हो जाते हैं। शाहिद का किरदार फिल्म में एक ऐसे लड़के का था जो अपने आगे किसी की नहीं सुनता था, काफी गुस्से वाला लेकिन प्रीति को देखते ही पिघल जाता था। हालांकि, इस फिल्म को लेकर भी काफी विवाद हुआ था।

फिल्म में कबीर सिंह के किरदार को लेकर लोगों ने सवाल उठाए थे कि जैसा फिल्म में शाहिद के किरदार को दिखाया गया है वो एक डॉक्टर पर सूट नहीं करता है। भले ही फिल्म को लेकर कई विवाद हुए हों लेकिन फिल्म लोगों को खास पसंद आई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई की थी। शाहिद कपूर और कियारा के अलावा कबीर सिंह के दोस्त का किरदार फिल्म में सोहम मजूमदार ने निभाया था। उनके किरदार ने भी काफी तारीफें बटोरी थीं।

Facebook Comments