Meera Rajpoot Luxury Lifestyle: जब भी हम लग्जरी लाइफ जीने की बात करते हैं तो भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी का नाम ही आता है। मुकेश फिर भी थोड़ी सादगी से रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी नीता अंबानी इन सबसे बिल्कुल अलग हैं। नीता अंबानी घर में लाखों के कपड़े पहनती हैं और कहीं आने जाने में ड्रेस, पर्स, सैंडिल और ज्वैलरी मिलाकर करीब करोड़ों की चीजें पहनकर निकलती हैं। अब ऐसा लगता है उनके इस रिकॉर्ड को Shahid Kapoor की पत्नी मीरा राजपूत कपूर तोड़ देंगी।

Shahid Kapoor की पत्नी जी रही हैं Luxury Life

मीरा राजपूत Shahid Kapoor की पत्नी हैं और वे मीरा से बहुत प्यार करते हैं। मीरा अक्सर अपनी लग्जरी लाइफ के लिए सुर्खियों में आ ही जाती हैं। पिछले साल मीरा अपने 56 करोड़ के लग्जरियस फ्लैट को लेकर चर्चा में थीं। ऐसा बताया गया था कि वर्ली इलाके में शाहिद के इस नये फ्लैट की कीमत 56 करोड़ थी और मीरा अड़ गई थीं कि उन्हें यही फ्लैट चाहिए। इसके अलावा हाल ही में फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस पार्टी में मीरा ने करीब 15 लाख की कीमती ड्रेस पहनी थी। मीरा राजपूत अक्सर अपने फैशन को लेकर मीडिया द्वारा सुर्खियों में आ ही जाती हैं। मगर इस बार मीरा राजपूत अपने अलग तरह की चीज के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। मीरा राजपूत ने हाल ही में जिम से वर्कआउट करके बाहर आ रही थीं और मीडिया के कैमरे में उन्हें कैद कर लिया गया।

mira-rajput-lifestyle

मीरा ने काले रंग की लेगी और पीले रंग की स्पेगेटी-स्ट्रैप्ड टॉप पहना था। इसके अलावा उन्होंने पूल स्लाइड की स्लीपर्स पहनी थी जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल मीरा ने जो लग्जरी ब्रांड Baleciaga के लेदर के फ्लैट पूल पहने थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुातबिक उसकी कीमत 500 डॉलर यानी करीब 34, 340 रुपये है और इसे मीरा ने जिम के समय पहना था। तो जरा सोचिए कि किसी पार्टी या इवेंट पर मीरा क्या-क्या पहन सकती हैं और करें भी क्यों ना उनके पति शाहिद कपूर अपने परिवार के लिए ही इतना कमाते हैं। शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत को लाइमलाइट में रहना पसंद है लेकिन अपने पति के साथ और अक्सर वे कहीं भी स्पॉट की गई हैं तो शाहिद उनके साथ मौजूद रहे हैं। इसका कारण ये है कि शाहिद अपने परिवार को अपनी मौजूदगी के बिना कहीं नहीं जाने देते हैं और मीरा भी शाहिद की इन बातों का सम्मान करती हैं तभी तो दोनों के बीच एक अलग तरह की अंडरस्टैंडिंग दिखती है।

हर कदम पर दिया शाहिद कपूर का साथ

साल 2016 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन की बेटी मीरा राजपूत की शादी बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर के साथ हुई। शाहिद कपूर ने अपने जीवन में अच्छा और बुरा दोनो वक्त देखा है। एक तरफ उनकी फ्लॉप होती फिल्में और दूसरी तरफ उनका प्यार (करीना कपूर) उन्हें छोडकर चला गया। शाहिद कपूर अपने जीवन से निराश हो गये थे और तभी उनका मन फिल्मों में नहीं लग रहा था। साल 2012 के करीब मीरा शाहिद की दोस्त बनी और ये दोस्ती शादी तक पहुंची। आज शाहिद का एक हंसता खेलता परिवार है, एक बेटी (2016) और एक बेटा (2018) है।साल 2003 के समय शाहिद कपूर के जीवन में करीना कपूर की एंट्री हुई थी और उनका प्यार साल 2008 तक चला लेकिन इसके बाद करीना की जिंदगी में सैफ अली खान आए और शाहिद के साथ उन्होंने ब्रेकअप कर लिया जबकि शाहिद करीना के साथ शादी करने के सपने देखने लगे थे।

शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में विज्ञापनों से किया था और टीनएज में म्यूजिक एल्बम में नजर आने लगे थे। शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में इश्क-विश्क से शुरुआत की और इसके बाद शिखर, कमीने, विवाह, जब वी मेट, चुप-चुपके, पद्मावत और कबीर सिंह जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। मगर इन्हीं फिल्मों के बीच में उनकी कई नाकामयाब फिल्में भी सिनेमाघरों में दस्तक दी।

Facebook Comments