Music Composer Wajid Khan Passes Away at 43; बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का देर रात निधन हो गया। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री समेत पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। जी हां, वाजिद खान का निधन कोरोना और किडनी की बीमारियों की वजह से हुआ, जिसकी वजह से उनके फैंस के बीच निराशा दौड़ गई और हर कोई उनके आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड गलियारों में साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी, लेकिन अब ये जोड़ी टूट गई, जिससे उनके चाहने वालों को काफी झटका लगा है।

एक हफ्ते से थे कोरोना वायरस के शिकार (Wajid Khan passes Away from deadly COVID-19)

Wajid Khan of Sajid-Wajid fame passes away at 43
PK Glb News

मिली जानकारी के मुताबिक, वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। याद दिला दें कि कुछ दिन पहले ही उनका कोरोना टेस्ट हुआ था, जो कि पॉजिटिव आया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि उनकी जान कोरोना और किडनी की बीमारियों की वजह से गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी वाजिद खान की उम्र केवल 43 साल ही थी और वे बेहद कम उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए।

इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था- रिपोर्ट

एक रिपोर्ट की माने तो रविवार शाम को उनकी हालत बहुत ही ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तमाम कोशिशों के बावजूद भी डॉक्टर्स उन्हें नहीं बचा पाए, क्योंकि उनका इम्युनिटी सिस्टम काफी कमजोर हो गया था। बताया जाता है कि कोरोना से उन लोगों को बचाना थोड़ा मुश्किल होता है, जिनकी इम्युनिटी सिस्टम कमजोर होती है और यही वाजिद के साथ भी हुआ।

शोक में डूबा बॉलीवुड

वाजिद के निधन की खबर सुनकर संगीतकार सलीम मर्चेंट ने दुख जताते हुए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं। इस दुख की घड़ी में अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे और आप बहुत जल्दी चले गए, जो हमारी बिरादरी के लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है, जिसकी भरपाई में नहीं हो पाएगी।

प्रियंका चोपड़ा ने जताया दुख

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद के निधन की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर लिखा कि बहुत जल्द चले गए तुम दोस्त। आपकी हंसी हमें बहुत ही ज्यादा याद आएगी। उन्होंने आगे लिखा कि वाजिद भाई हमेशा हंसते रहते थे और वही उनकी सबसे बड़ी ताकत थी। बता दें कि तमाम कलाकार और संगीतकार वाजिद की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं।

Facebook Comments