Sushmita Sen Affairs: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, उन्होंने फिल्मों से काफी लंबे समय से दूरी बना रखी है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अब भी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। अपने समय में सुष्मिता ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। लेकिन वो अपनी फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खबरों में रही हैं। इन दिनों सुष्मिता सेना मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को पूरी दुनिया के सामने कबूल भी कर लिया है। भले ही अब सुष्मिता रोहमन के साथ रिलेशनशिप में हों, लेकिन इसके पहले भी उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

बता दें कि सुष्मिता सेन का नाम डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ भी जुड़ चुका है। विक्रम भट्ट सुष्मिता सेन से उम्र में 7 साल बड़े थे। उस वक्त सुष्मिता महज 20 साल की थीं। इसके अलावा, सुष्मिता का नाम बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर किसी तरह का कोई ना तो बयान दिया और ना ही कभी इस रिश्ते को लेकर हामी भरी।

इन लोगों के साथ भी जुड़ा है नाम

sushmita sen bf
desimartini

यहीं नहीं, इनके अलावा सुष्मिता सेन का नाम ऋतिक भसीन, बंटी सजदेह, संजय नारंग, शबीर भाटिया, इम्तियाज खत्री, मुदस्सर अजीज, वसीम अकरम और मानव मेनन के साथ भी जोड़ा जा चुका है। इस तरह से सुष्मिता का नाम लोगों के साथ जोड़े जाने के पीछे कितनी सच्चाई थी, इस बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। लेकिन इतना जरूर है कि इन लोगों के साथ नाम जुड़ने की वजह से सुष्मिता हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थीं।

लिया 2 बेटियों को गोद

sushmita sen daughters
youtube

इसकी एक वजह यह भी थी कि हर कोई जानना चाहता था कि आखिर सुष्मिता की जिंदगी में कौन है। उम्र के एक पड़ाव में आकर सुष्मिता ने एक बच्ची को भी गोद लिया। सुष्मिता ने उसका नाम रेने रखा। कुछ समय बाद सुष्मिता ने एक और बेटी को गोद लिया और उसका नाम अलीशा रखा। बिना शादी किए सुष्मिता दो बच्चियों की मां बन गई।

बता दें कि अब सुष्मिता 44 साल की हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 44वां जन्मदिन 19 नवंबर को मनाया है। सुष्मिता अपनी दोनों ही बेटियों को बेहद प्यार करती हैं। सुष्मिता हमेशा ही अपनी, रेने और अलीशा के पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। हालांकि, अब उनके पोस्ट में इन तीनों के साथ रोहमन भी अक्सर दिख जाते हैं।

निबंध सुनकर रो पड़ी सुष्मिता

सुष्मिता की बेटी अलीशा ने हाल ही में एक निबंध लिखा था, जिसका टॉपिक था अडॉप्शन। सुष्मिता ने अलीशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वो काफी भावुक भी हो गई थीं। इस वीडियो में सुष्मिता सेन की बेटी अलीषा जिनकी उम्र 10 साल है वो अपने स्कूल में हैं और अपनी फाइल पर उन्होंने एक निबंध लिखा हुआ है। वीडियों में अलीशा खुद के द्वारा लिखे गए इस निबंध को पढ़कर सुष्मिता को सुना रही हैं और सुष्मिता उसको सुनकर भावुक हो जाती हैं।

जल्द करने वाली हैं शादी

sushmita sen marriage
indiatoday

मीडिया सूत्रो की मानें तो ये खबर सुनने में आ रही है कि सुष्मिता सेन बहुत ही जल्दी शादी करने वाली हैं। खबरों की मानें तो साल 2019 के आखिर तक सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी कर रही हैं। खबरें तो यह भी हैं कि दोनों ने सीक्रेट इंगेजमेंट कर ली है। दरअसल, हाल ही में सुष्मिता ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनके हाथ में इंगेजमेंट रिंग दिखाई दे रही थी।

Facebook Comments