Phone Bhoot First Look Release: सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म “भारत” कैटरीना कैफ़ की अब तक की आखिरी रिलीज़ फिल्म है। जी हाँ इसके बाद से अभी तक कटरीना की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। इसी साल अप्रैल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ उनकी फिल्म “सूर्यवंशी” रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज़ को अभी टाल दिया गया है। लेकिन आज कटरीना की एक और आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है। “फोनभूत” (Phone Bhoot) नाम के इस फिल्म में कटरीना दो नए न्यूकमर्स एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के यह फिल्म रिलीज़ कब होगी इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। आइये जानते हैं आखिर इस फिल्म में क्या है ख़ास और कटरीना के साथ कौन से दो अन्य अभिनेता नजर आने वाले हैं।

इन दो न्यूकमर्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी कटरीना (Phone Bhoot First Look Release)

सबसे पहले आपको बता दें कि, “फोनभूत” (Phone Bhoot) एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें सुपर नेचुरल पावर्स दिखाया जाएगा और साथ में कॉमेडी का तड़का। हालाँकि बॉलीवुड में भूतिया कॉमेडी फिल्में इससे पहले भी बन चुकी हैं। जहाँ तक “फोनभूत” (Phone Bhoot) की बात है तो इस फिल्म में मुख्य किरदार में कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) और उनके साथ दो नए अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। जानकारी हो कि, अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर इससे पहले “धड़क” और “बियॉन्ड दी क्लाउड्स” जैसी फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ सिद्धांत चतुर्वेदी इससे पहले ज़ोया अख्तर की फिल्म “गली बॉय” में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है। “फोनभूत” (Phone Bhoot) सिद्धांत की दूसरी फिल्म होगी, उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है।

इस साल के आखिर में शुरू होगी “फोनभूत” की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी। बता दें कि, कोरोना संक्रमण की वजह से अभी मुंबई में फिलहाल टेलीविज़न सीरियल और शो की ही शूटिंग की जा रही है। चूँकि शहर में कोरोना (Coronavirus) का प्रभाव काफी ज्यादा है इसलिए कोई भी फिल्म निर्माता और निर्देशक अभी फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं करना चाहते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार “फोनभूत” (Phone Bhoot) की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू की जा सकती है। फिल्म के रिलीज़ की बात करें तो इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को अगले साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा। आपको बता दें कि, इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस के तहत होगा। “फोनभूत” (Phone Bhoot) का निर्देशन मशहूर बॉलीवुड निर्देशक गुरमीत सिंह करेंगे और इस फिल्म की कहानी रवि शंकरन ने लिखी है। फिल्म का फर्स्ट लुक आज रिलीज़ किया गया है, इसमें कैटरीना (Katrina Kaif), ईशान (Ishaan Khatter) और सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) काले लिबास में अलग-अलग एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं। एक्सल एंटरटेनमेंट के तहत बनने वाली इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में फिल्म “गली बॉय” के रिलीज़ के बाद ही कर दी गई थी।

Facebook Comments