लगभग हर साल की ईद सलमान खान अपनी फिल्म की रिलीज के लिए बुक कर ही लेते हैं। इस बार भी ईद के अवसर पर उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज होने वाली है। सलमान खान की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि यह एक एक्शन फिल्म होने वाली है। फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। जब सलमान और हुड्डा एक ही फिल्म में हों तो एक्शन इसमें कितना होगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

एक दिन पहले ही हुई शुरुआत

Salman Khan Radeep Hodda
India Today

दरअसल राधे कोरियन ब्लॉकबस्टर फिल्म द आउटलॉज का ही हिंदी रीमेक बताई जा रही है। चूंकि, फिल्म एक कोरियन एक्शन फिल्म का रीमेक है, इसलिए हिंदी में भी इस फिल्म को एक्शन से भरपूर बनाने के लिए सलमान खान ने कोरियन स्टंट टीम को एक्शन दृश्यों के लिए शामिल किया है। ये एक्शन दृश्य ड्रामा बेस्ड फिल्म को और मजेदार बना देंगे। अब यह जानकारी सामने आ रही है कि सलमान खान की फिल्म के दूसरे आखरी शेड्यूल की शूटिंग गोवा में शुरू हो चुकी है। जी हां, प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की गोवा में शूटिंग की शुरुआत बीते मंगलवार से ही हुई है।

इन लोकेशंस पर हो रही शूटिंग

Salman Khan Radeep Hodda Radhe
KoiMoi

सूत्रों के हवाले से मीडिया में बताया गया है कि गोवा में यह शूटिंग 20 दिनों तक चलने वाली है। रियल लोकेशन पर फिल्म के निर्माता इस फिल्म की शूटिंग करने वाले थे। इसलिए सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ यहां शूटिंग करने के लिए वे यहां के अधिकारियों से भी पहले ही मंजूरी ले चुके हैं। गोवा की गलियों में फिल्म की शूटिंग होगी। चर्च के साथ समंदर तट पर भी राधे की शूटिंग होने जा रही है। दिशा पाटनी इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। वे भी शूटिंग के इस शेड्यूल का हिस्सा हैं। सलमान खान के साथ उनका यहां एक गाना शूट होने वाला है।

इस दृश्य में गोवा में किरदार

Salman Khan Next Radhe Movie
MS Moon

कोरियन स्टंट टीम और लोकेशन स्टंट टीम यहां सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ मौजूद हैं। इनकी मदद से सलमान और रणबीर के बीच कई एक्शन सीन फिल्माए जाएंगे। ये एक्शन टीमें हाल ही में इन जगहों की रेकी कर चुकी हैं और इन दृश्यों को फिल्माए जाने के लिए जगह भी फाइनल कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि कई तरह के खतरनाक एक्शन सीन सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच यहां फिल्माए जाने हैं। एक पीछा करने वाला सीन भी यहां फिल्माया जाएगा, जो कि रोमांच से भरपूर होगा। मुंबई में फिल्म के लिए विशेष रूप से एक सेट है, जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है, लेकिन कहानी में एक हिस्सा ऐसा भी है, जिसमें सभी किरदार गोवा पहुंच जाते हैं। इसलिए गोवा में इसकी शूटिंग चल रही है।

गोवा के बाद बैंकॉक

Salman Khan Radhe
Youtube

गोवा की शूटिंग जैसे ही खत्म होगी, इसके बाद यह टीम राधे की शूटिंग के लिए बैंकॉक रवाना हो जाएगी। वहां भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए जाने हैं। वैसे, अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सलमान खान भी बैंकॉक जाएंगे या नहीं, क्योंकि बताया जा रहा है कि फिल्म का यह शेड्यूल मुख्य रूप से रणदीप हुड्डा के किरदार के चारों ओर ही घूमता है। जैकी श्रॉफ भी राधे में एक विशेष भूमिका में नजर आने वाले हैं। एक स्पेशल नंबर फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस का भी है। साजिद-वाजिद के साथ हिमेश रेशमिया इस फिल्म में संगीतकार के रूप में काम कर रहे हैं। इस साल ईद के अवसर पर यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है।

Facebook Comments