Rakhi Sawant Corona: कोरोना वायरस पूरी दुनिया की तरह भारत में भी अब तेजी से अपने पांव पसारता हुआ नजर आ रहा है। देश में कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी खुद को अपने-अपने घरों में कैद किया हुआ है। साथ ही वे अलग-अलग तरीके से अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के जरिए लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करने की सलाह भी दे रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग सेलिब्रिटीज की क्रिएटिविटी भी सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिल रही है।

फिर से सुर्खियों में राखी

इसी क्रम में हमेशा किसी-न-किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली राखी सावंत ने भी कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसकी वजह से वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कि एक अजीबोगरीब प्राणी हरे रंग के भेष में देखने को मिल रहा है। वीडियो में यह प्राणी बिल्कुल एलियन की तरह नजर आ रहा है। वीडियो में यह प्राणी कह रहा है कि मैं कोरोना वायरस हूं। मैं कहीं नहीं जाने वाला। मैं तुम्हारे घर में आऊंगा। चाहे तुम दीए जला लो या फिर थाली बजा लो, कुछ नहीं होने वाला है।

Rakhi Sawant Corona – राखी का वीडियो

वैसे तो राखी सावंत की ओर से हमेशा ही कोई-न-कोई वीडियो शेयर करके अपने फैंस के साथ आइडियाज शेयर किए जाते रहे हैं, लेकिन इन सबसे यह वाला वीडियो पूरी तरीके से अलग नजर आ रहा है। राखी सावंत ने दरअसल फिल्टर का इस्तेमाल किया है और इसके जरिए उन्होंने खुद को ही कोरोना वायरस का रूप दे दिया है। कोरोना वायरस बन कर राखी सावंत कह रही हैं कि मैं कोरोना वायरस हूं। कहीं भी मैं नहीं जाने वाला। डर मुझे जीसस से लगता है। सभी के घर में मैं जाऊंगा। जीसस का नाम यदि लोगे तो मैं भाग जाऊंगा, लेकिन मुझे मालूम है कि कोई नहीं लेगा। केवल राखी नाम की ही एक लड़की है, जिसके पास में नहीं जाने वाला। उनको मैं खा जाऊंगा, जो राखी सावंत को गाली देते हैं।

यह भी पढ़े अब राखी सावंत ने बताया कोरोना वायरस से बचने का तरीका, जरा आप भी जान लें

फैन्स कर रहे ट्रोल

राखी के फैंस उनका इस वीडियो को देख कर खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा है कि अब यह क्या है बहन? वहीं, एक और यूजर ने लिखा है कि अब क्या बस यही रह गया था देखने को।

Facebook Comments