रानू मंडल Ranu Mandal के नाम से तो आप वाकिफ होंगे। रातों रात कोई स्टार कैसे बनता है….एक ही पल में फर्श से अर्श तक कोई कैसे पहुंचता है…रानू मंडल इसका सबसे बड़ा उदाहरण बन चुकी हैं। कभी प्लेटफॉर्म पर गाकर दिन भर की रोटी का जुगाड़ करने वाली रानू मंडल आज मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री यानि बॉलीवुड (Bollywood) पहुंच चुकी है। और इन दिनों फिल्मी गलियारों में केवल इन्ही के चर्चे हैं। वहीं अब ताज़ा ख़बर ये है कि म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmiya) ने रामू मंडल के साथ एक और गाना रिकॉर्ड कर लिया है। फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ (Happy Hardy and Heer) का दूसरा गाया ‘आदत’ में प्लबैक सिंगर रानू मंडल ही हैं। इससे पहले हिमेश रेशमिया ने रानू के साथ गाना ‘तेरी मेरी कहानी’  रिकॉर्ड किया था। जिसकी छोटी सी झलक हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी। इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था। वहीं अब रानू ने फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ के लिए एक और गाना रिकॉर्ड कर लिया है।

जिसकी वीडियो भी हिमेश ने शेयर की है। (Ranu Mandal ka Gana)

View this post on Instagram

After the epic blockbuster track teri meri kahani , Recorded another track Aadat from happy hardy and heer in the divine voice of Ranu mandol , here’s the glimpse of the song , the alaap and voice over is the theme of happy hardy and heer , thanks for all your love and support

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

वहीं आपको बता दें कि गाने के लिरिक्स फिलहाल रिवील नहीं किए गए हैं…रानू मंडल केवल शुरूआती आलाप लेती सुनाई दे रही हैं। केवल कुछ सेकेंड का वीडियो ही शेयर किया गया है। खैर, दोनों ही गानों के बारे में अभी ज्यादा कुछ खुलासा भले ही न किया गया हो। लेकिन एक बात साफ है कि रानू की फैन फोलोइंग बहुत तेज़ी से बढ़ती ही जा रही है।

आखिर कौन हैं रानू मंडल?

अगर आप रानू मंडल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि रानू मंडल स्टेशन पर और ट्रेन में गाना गाकर पैसे कमाती थीं और उससे अपना गुजर बसर करती थीं। किसी ने उनकी गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। और बस वहीं से रानू की किस्मत बदल गई। रानू मंडल की सिंगिंग से इंप्रेस होकर हिमेश रेशमिया उन तक पहुंचे और उन्हे अपनी फिल्म  ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में गाना गाने का मौका दे डाला। उनकी इस फिल्म के लिए रानू दो गानें गा चुकी हैं और रातों रात वो स्टार भी बन चुकी हैं।

जल्द बन सकती है बायोपिक भी

वहीं अब बॉलीवुड गलियारों से ये ख़बर भी निकलकर सामने आ रही है कि रानू मंडल की जिंदगी पर जल्द ही बायोपिक बनाई जा सकती है। उनकी स्टोरी से प्रभावित होकर किसी फिल्म निर्माण की बात भी इंडस्ट्री में चल रही है। खैर, आगे जो भी हो लेकिन फिलहाल रानू मंडल की तो लौटरी निकल पड़ी है। और अब सफलता के दौर को खूब इन्जवॉय भी कर रही हैं।

Facebook Comments