Richa Chadha Ali Fazal Love Story: फुकरे की भोली पंजाबन ऋचा चड्ढा अली फज़ल का लव अफेयर जगजाहिर है। दोनों ने फुकरे फिल्म में साथ काम किया था और तभी से ये दोनों एक दूसरे के साथ हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू देते वक्त ऋचा चड्ढा ने अपने बॉयफ्रेंड अली फज़ल को लेकर एक जबरदस्त खुलासा किया है।

दरअसल, हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने ब्राइड्सटूडे मैग्ज़ीन के लिए एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। ऐसा माना जा रहा था कि यह फोटोशूट उनकी शादी के बाद का पहला फोटोशूट होगा लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया। यह कपल इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस के चलते दोनों की शादी पोस्पन हो गई।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो ऋचा चड्ढा ने ब्राइड्सटूडे मैग्जिन को कहा, ”हम दोनों मेरे घर पर 1992 की कॉमेडी फिल्म चैप्लिन देख रहे थे। मैं बहुत खुश थी और अली भी फिल्म को एंजॉय कर रहे थे। तभी मैंने उसे कहा कि तुम बहुत प्यारे हो, मैं तुमसे प्यार करती हूं। लेकिन अली ने मुझे I Love You बोलने में 3 महीने लगा दिये”

https://www.instagram.com/p/CCFi0gCjPPZ/?utm_source=ig_web_copy_link

ऋचा ने आगे बताया कि अली मालदीव्स में उनके लिए एक रोमांटिक डिनर प्लान कर रहे थे। उन्हें लगा कि वह ऐसा उनके जन्मदिन के लिए कर रहे हैं। उन्हें बिल्कुल आईडिया नहीं था कि अली उन्हें प्रपोज करेंगे। ऋचा ने आगे कहा “हमने खाना खत्म ही किया था और शैंपेन पी रहे थे कि तभी अली ने अचानक मुझे शादी के लिए प्रपोज किया। न ही वह घुटनों पर बैठा और न ही उसके पास कोई रिंग थी। इसके बाद उसने वहीं 10 मिनट की झपकी ली। मुझे लगता है कि मुझे प्रपोज करने को लेकर वो काफी स्ट्रेस था।”

अली फज़ल ने भी ऋचा चड्ढा से प्यार हो जाने की वजह बताई। अली ने कहा, ‘‘ऋचा को लगता है कि मुझे उससे केवल उसकी क्लम्ज़ीनेस की वजह से प्यार हुआ है। हां यह भी एक कारण है। अगर वह कुछ खा रही होगी तो हर तरफ खाना गिरा होगा। वेनिस में मैंने उसका सबसे ज्यादा अजीब रूप देखा। यह एक डाइनिंग ईवेंट था और जुडी डेंच हमारे टेबल के साथ वाले टेबल पर बैठी थीं। अचानक एक फली उड़ती नजर आई और ये ऋचा की ही प्लेट थी। ऋचा इसे प्रिटी वुमन मोमेंट बोलती है।”

Facebook Comments