साल 1994…बॉलीवुड में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और रवीना टंडन(Raveena tondon) की जोड़ी हिट थी। हर डायरेक्टर दोनों को एक साथ अपनी फिल्मों में लेना चाहता था। ये दौर रोमांटिक-एक्शन फिल्मों का था और ऐसी स्क्रिप्ट में रवीना और अक्षय की जोड़ी कमाल की थी। तभी एक गाने ने मानो आग लगा दी। पीली साड़ी पहने बारिश में भीगती रवीना टंडन…और अपनी कातिल अदाओं से रिझाती अक्षय कुमार को। गाना आंखों के आगे जरूर आ गया होगा। जी हां…हम बात कर रहे हैं 1994 में आई सुपरहिट मोहरा फिल्म के गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ की। जिसने उस वक्त जो धूम मचाई उसका असर आज भी है।

आज भी ये गाना लोगों की पहली पसंद में शुमार है और जब भी सुनाई देता है तो अपना एक अलग असर जरूर छोड़ जाता है। अब ख़बर ये है कि ये गाना रिक्रिएट किया जा रहा है। यानि ये गाना आपको बड़े पर्दे पर एक बार फिर नज़र आएगा वो भी बिल्कुल नए अंदाज़ में। खास बात तो ये है कि इस गाने में एक बार फिर अक्षय कुमार नज़र आएंगे लेकिन रवीना नहीं होंगी बल्कि रवीना की जगह होंगी कैटरीना कैफ (Katrina kaif)।

सूर्यवंशी में नज़र आ सकता है गाना Rohit Shetty to recreate tip-tip barsa pani with Akshay and Katrina

ख़बर है कि रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की अपकमिंग मूवी सूर्यवंशी(Sooryvanshi) के लिए ये गाना रीक्रिएट किया गया है। जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ नज़र आएंगे। कहा जा रहा है कि हैदराबाद शेड्यूल के दौरान ही इस गाने की शूटिंग होगी। इसके बाद फिल्म की आगे की शूटिंग के लिए टीम बुल्गारिया के लिए रवाना हो जाएगी।

पहले ईद 2020 में रिलीज़ होनी थी सूर्यवंशी

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी पहले अगले साल ईद पर रिलीज़ होने जा रही थी। लेकिन सलमान खान और आलिया भट्ट की इंशाअल्लाह के साथ क्लैश ना हो इसके लिए रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट 2 महीने पहले कर ली अब सूर्यवंशी मार्च, 2020 में रिलीज़ होगी। सिंघम, सिंघम रिटर्न और सिम्बा के बाद सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की अगली कॉप ड्रामा मूवी है। जिसमे मेन लीड अक्षय कुमार है। वही अब इस फिल्म में नज़र आने वाला टिप टिप बरसा पानी का रीक्रिएट वर्ज़न फिर दर्शकों के दिलों में आग लगाता है या नहीं..ये देखना दिलचस्प होगा।

Facebook Comments