बॉलीवुड के दबंग के नाम से मशहूर सलमान खान के फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से खासी प्रतिक्रिया मिली। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली। सलमान खान की एक और विशेषता यह भी रही है कि करीबन हर साल ईद के मौके पर उनकी कोई-न-कोई सुपरहिट फिल्म जरूर रिलीज होती है। उदाहरण के लिए इस बार ईद के मौके पर उनकी फिल्म राधे रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म से किया बुक

Salman Khan Announces His Next Titled Kabhi Eid Kabhi Diwali
DNA INDIA

इसी तरह से सलमान खान ने अगले साल की ईद भी अपनी फिल्म की रिलीज के लिए बुक कर ली है। जी हां, वर्ष 2021 में ईद के अवसर पर सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ रिलीज होने वाली है। खुद सलमान खान ने एक ट्वीट करके इसकी घोषणा कर दी है। फिल्म का निर्माण साजिद नडियादवाला करने वाले हैं। इस तरह से साजिद नडियादवाला के साथ सलमान खान की यह दूसरी फिल्म आने वाली है। साजिद नडियादवाला वही हैं, जिन्होंने कि सलमान खान के साथ फिल्म ‘किक’ बनाई थी।

किक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। सलमान खान के इस फिल्म को देखकर फैन्स सलमान खान के लिए पागल हो गए थे। जबरदस्त कामयाबी के बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि किक 2 जरूर रिलीज होगी। कई मौकों पर साजिद नाडियाडवाला ने इस बात के संकेत भी दिए थे कि वे किक 2 भी बनाने वाले हैं। ऐसे में प्रशंसकों की उम्मीदें और बढ़ गई थीं। सलमान खान के फैंस यही उम्मीद कर रहे थे कि सलमान अब फिल्म किक 2 के बारे में कोई घोषणा करेंगे।

ट्वीट में क्या लिखा?

Salman Khan Announces His Next Titled Kabhi Eid Kabhi Diwali
Times Of India

हालांकि, सलमान खान ने किक 2 की कोई घोषणा तो नहीं की, लेकिन एक और फिल्म की घोषणा करके उन्होंने अपने प्रशंसकों की बेसब्री और जरूर बढ़ा दिया है। सलमान खान की अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का निर्देशन फरहाद सांझी करेंगे। सलमान खान ने अपनी ट्वीट में लिखा है कि अपनी अगली फिल्म की मैं घोषणा कर रहा हूं। नाम है कभी ईद कभी दिवाली। अगले साल ईद के मौके पर यह फिल्म रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है। फिल्म के निर्माता भी साजिद ही हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सांझी कर रहे हैं। सलमान खान के इस ट्वीट पर उनके प्रशंसक भी अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। कई प्रशंसकों ने किक 2 की भी डिमांड कर दी है। फरहाद सांझी वही फिल्म निर्देशक हैं, जिन्होंने हाल ही में फिल्म हाउसफुल 4 का निर्देशन किया था। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। सलमान की अगली फिल्म का निर्देशन फरहाद सांझी ही करने वाले हैं।

राधे इसलिए होगी खास

Salman Khan Radhe Movie
Freepressjournal

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बीते दिसंबर में रिलीज हुई थी। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सलमान खान के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म के रिलीज होने के साथ ही दर्शक फिल्म को देखने के लिए टूट पड़े थे। यही वजह रही कि फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब रही। इस साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ही कर रहे हैं। इस तरह से एक बार फिर से इस फिल्म में प्रभुदेवा के साथ सलमान खान की जोड़ी जम रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Facebook Comments