सुपरस्टार सलमान खान जो किसी परिचय के मोहताज नहीं है। फिल्मों के बाद छोटे पर्दे पर भी सलमान खान की तूती बोलती है। छोटे पर्दे पर रिएलटी शो निर्माताओं की पहली पसंद हैं दबंग खान। पिछले कई सीज़न से बॉलीवुड के भाईजान बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं और हर बार शो को होस्ट करने के लिए उनकी फीस चर्चा का विषय रही है। और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। इस बार बिग बॉस का 13वां सीज़न आ रहा है जिसे भी होस्ट करने के लिए सलमान खान को ही अप्रोच किया गया है और अगर आप उनकी चैनल के साथ हुई डील के बारे में सुनेंगे तो चौंक जाएंगे । जी हां…कहा जा रहा है कि इस बार उनकी फीस में 100 करोड़ का इज़ाफा हुआ है।

बिग बॉस 13 के लिए मिलेंगे 403 करोड़ Bigg Boss13

जी हां…सहीं पढ़ा आपने, 403 करोड़। मीडिया में इस तरह की ख़बरे हैं कि सलमान खान ने बिग बॉस 13 के लिए चैनल के साथ करीब 403 करोड़ की डील की है। कुल 26 एपिसोड्स के लिए और हर वीकेंड टीवी पर दिखने के लिए सलमान को ये पैसा मिल रहा है। इस हिसाब से देखें तो सलमान को हफ्ते में 2 एपिसोड्स के लिए 31 करोड़ रूपए मिलेंगे। ये पूरा शो करीब 13 हफ्तों यानि की लगभग 3 महीने तक चलता है। दरअसल, बिग बॉस की लोकप्रियता हर सीज़न के साथ बढ़ती ही जा रही है। बिग बॉस के सीज़न 4 से सलमान इस शो से जुड़े और उसके बाद इसकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ चुकी है। वही हर सीज़न में सलमान ने अपनी फीस में इज़ाफा किया और अब खबर है कि इस सीज़न के लिए करीब 403 करोड़ की डील हुई है।

बिग बॉस 12 में मिले थे लगभग 300 करोड़

कहा जा रहा है कि इस बार सलमान खान की फीस में 100 करोड़ का इज़ाफा हुआ है। इसका मतलब ये हुआ कि बीते सीज़न यानि कि बिग बॉस 12 में सलमान खान को करीब 300 करोड़ या इससे ज्यादा मिला था। इस सीज़न में उन्हे प्रति एपिसोड लगभग 12 -14 करोड़ रुपए मिले थे।

टीवी प्रोडक्शन में भी उतर चुके हैं सलमान खान

बीते कुछ सालों से सलमान खान टीवी की दुनिया में काफी सक्रिय रहे हैं वो कई सीज़न से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं तो वही दस का दम रिएलिटी शो को भी सलमान ने ही होस्ट किया है। इसके अलावा सलमान टीवी प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी कदम रख चुके हैं। सलमान खान द कपिल शर्मा शो और नच बलिए के प्रोड्यूसर बनने के बाद कुछ और प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं। जल्द ही वो नया शो भी ला सकते हैं।

Facebook Comments