Salman Khan keen to wrap up Radhe: सलमान खान और दिशा पटानी की आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान’ इस साल ईद पर रिलीज़ होने जा रही थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के चलते यह फिल्म इस बार ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी। सलमान के फैंस को लॉकडाउन के चलते हो सकता है कि इस बार भाईजान की ईदी के रूप में फिल्म नहीं मिल पाए। लेकिन हाल ही में आई खबरों से लगता है कि यह फिल्म शायद रिलीज़ हो सकती है।

Radhe Your Most Wanted Bhai
Image Source: Timesofindia.indiatimes.com

दरअसल, सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान’ की जो शूटिंग अधूरी रह गई थी। इसकी शूटिंग सलमान फिर से शुरू करने जा रहे हैं। जी हां हाल ही में मिली खबरों के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने वाले हैं। फिल्म के निर्माता जल्द ही फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू करने जा रहे हैं। सलमान ने फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए मुंबई में एक स्टेूडियो भी बुक करा लिया है। सलमान फिल्म की शूटिंग दिशा पटानी के साथ पूरी करेंगे। और सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म को दीवाली तक रिलीज़ कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही सलमान और दिशा अपने एक स्पेशल गाने की शूटिंग करेंगे। यह गाना पहले विदेश में शूट होने वाला था लेकिन कोरोना जैसी महामारी को देखते हुए इसकी शूटिंग अब स्टूडियो में होगी।

Facebook Comments