Salman Khan Bigg Boss: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के चलते पूरे भारत में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में सभी ऑफिस, फैक्ट्रीयां, रेस्त्रां बंद कर दिए गए हैं। वहीं बात करें फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री की, तो कोरोना वायरस का असर टीवी और फिल्मी जगत पर देखने को मिल रहा है। सभी फिल्मों की रिलीज़ रोक दी गई है और साथ ही सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है। वहीं टीवी इंडस्ट्री में भी कई शोज की शूटिंग बंद करनी पड़ी है। ऐसे में चैनल ने दर्शकों के एंटरटेंमेेंट में कोई कमी न आए इसीलिए बिग बॉस के टॉप सीजन 13 को फिर से टीवी पर प्रसारित करने का ऐलान किया है।

जी हां बिग बॉस 13 के फैंस के लिए खुशखबरी है, अब आपको लॉकडाउन होने के साथ-साथ टीवी पर बिग बॉस 13 देखने का एक बार फिर मौका दिया जा रहा है. इस शो का नया प्रोमो भी रिलीज़ हो चुका है और इस प्रोमो में पूरे सीजन के जबरदस्त विवादों की एक झलक भी दिखाई गई है। बिग बॉस 13 का प्रोमो देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 13 को री-रिलीज़ करने का ऐलान किया है। कलर्स के इंस्टाग्राम पर इसका नया प्रोमो भी पोस्ट किया गया है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ और शहनाज की क्यूट बॉन्डिंग, रश्मि-सिद्धार्थ की लड़ाईयां और आसिम-सिद्धार्थ की जबरदस्त हाथापाई भी दिखाई गई है। प्रोमो में रश्मि देसाई का फेमस क्वेशन ‘ऐसी लड़की मतलब कैसी लड़की’ को हाईलाइट किया गया है। इस शो में लड़ाई झगड़े के अलावा पारस माहिरा और हिमांशी- आसिम के बीच प्यार का कनेक्शन भी दिखाया गया है। यहां देखें इस प्रोमो का वीडियो-

वहीं इस प्रोमो के बैकग्राउंड में सलमान भी कुछ बोलते सुनाई दे रहे हैं। सलमान बोल रहे हैं कि ‘ क्या आपको बिग बॉस के एपिसोड रिपीट पर देखने की आदत है’ अगर नहीं तो डाल लिजिए। बिग बॉस 13 के री- रिलीज़ एपिसोड, आप कलर्स चैनल पर रात 10 बजे से देख सकेंगे।

Salman Khan Bigg Boss बताते चलें कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं। आसिम रनर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन सिद्धार्थ के विजेता होने पर काफी कोन्ट्रॉवर्सी भी हुई थी। लोगों ने सिद्धार्थ के विनर होने को लेकर चैनल को बायस्ड बताया था। वहीं खुद को कलर्स की एक्स एम्लॉय बताने वाली एक महिला ने चैनल की क्रिएटिव डायरेक्टर को सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड बताया था और कहा था कि विजेता आसिम थे लेकिन सिद्धार्थ की एक्स ने उन्हें जिता दिया। खैर इस समय आप खुश हो जाइए क्योंकि आपको बिग बॉस 13 का डबल डोज़ मिलने जा रहा है।

Facebook Comments