बॉलीवुड में लंबे अरसे से तीन खान का बड़ा ही दबदबा रहा है। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्मों को देखते हुए आज की जेनरेशन बड़ी हुई है। इन तीनों खानों में से एक शाहरुख खान को तो बॉलीवुड का बादशाह भी कहा जाता है। वह इसलिए कि उनकी ‘बादशाह’ नामक फिल्म बेहद पॉपुलर हुई थी और आज भी इस फिल्म में उनकी भूमिका के लिए शाहरुख खान की तारीफ होती है। हालांकि, शाहरुख खान के बादशाह बनने के पीछे क्या सलमान खान की भी कोई भूमिका हो सकती है, यह एक ऐसा सवाल है, जिसके बारे में हम और आप अब तक नहीं जान रहे थे, लेकिन खुद सलमान खान ने इसे लेकर एक ऐसा दिलचस्प खुलासा किया है, जिसे जानना आपके लिए भी दिलचस्प साबित होगा।

सलमान की पहली क्रश

Salman Khan
Timesofindia

दरअसल, अजय देवगन और काजोल की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन के लिए दोनों मियां-बीवी कई इवेंट में शिरकत कर रहे हैं। इसी दौरान अजय देवगन और काजोल बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार में पहुंचे हुए थे। यहां गपशप के दौरान सलमान खान ने इन दोनों के सामने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे कर दिए। सलमान खान ने तो इस दौरान अपने पहले क्रश तक के बारे में बता दिया। उन्होंने कहा कि एक बार वे अपनी अंग्रेजी की टीचर के प्यार में पड़ गए थे। इसी टीचर के बारे में बताने के दौरान सलमान खान ने शाहरुख खान का भी जिक्र छोड़ दिया।

कि…कि…किरण

Salman Khan BiggBoss13
DNA India

शो के दौरान सलमान खान को अपने पहले प्यार की याद कुछ इस कदर आई कि वे इसमें एकदम डूब से गए। उन्होंने तो इंग्लिश टीचर का नाम तक बता दिया। काजोल से सलमान खान ने कहा कि मेरी इंग्लिश टीचर का नाम था किरण। मजाक के मूड में काजोल से सलमान खान ने कुछ इस तरह कहा, यहीं से शुरू हुआ कि…कि…किरण। सलमान खान ने बताया कि इस बारे में मैंने शाहरुख खान से भी बात की थी। उसने जब ये सुना तो उसने तो पूरी फिल्म ही बना डाली। यह बताने के बाद सलमान खान अपनी हंसी रोक नहीं सके। हंस-हंसकर वे लोटपोट हो गए। साथ ही उन्होंने आगे यह भी कहा कि किसी दूसरे को किसी भी चीज का क्रेडिट नहीं देना।

शाहरुख की वो विलेन वाली फिल्म

Shahrukh Khan Darr
Indiatvnews

जूही चावला और सनी देओल के साथ शाहरुख खान की एक फिल्म ‘डर’ 1993 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान एक हीरो नहीं, बल्कि विलेन की भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में वे एक जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभा रहे थे। जूही चावला के किरदार का नाम इस फिल्म में किरण था। इसी किरण के लिए शाहरुख खान इस फिल्म में पागल थे। हालांकि, शाहरुख की एक्टिंग इतनी दमदार रही कि सनी देओल तक का परफॉर्मेंस इस फिल्म में उनके सामने फीका पड़ गया था। निश्चित तौर पर शाहरुख खान के फिल्मी करियर में ‘डर’ मील का पत्थर साबित हुई थी।

लाई डिटेक्टर भी हुआ कन्फ्यूज

Bigg Boss 13
India TV

बिग बॉस के इस एपिसोड में सलमान खान लाई डिटेक्टर कुर्सी पर भी बैठे, जिसके बाद काजोल ने उनसे सवाल किया कि आपकी क्या पांच से कम गर्लफ्रेंड रही हैं? काजोल के यह सवाल पूछने के तुरंत बाद अजय देवगन ने टोकते हुए कहा एक बार में या पूरी जिंदगी में? यह सुनकर काजोल हंस-हंस कर लोटपोट हो गयीं। तभी लाई डिटेक्टर मशीन ने ग्रीन और रेड दोनों लाइट जला दी, जिस पर काजोल ने कहा कि इस सवाल को सुनकर तो लाई डिटेक्टर भी कंफ्यूजन में दिख रहा है।

वैसे, सलमान ने काजोल के इस सवाल का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि मेरी पूरी जिंदगी में सिर्फ पांच गर्लफ्रेंड ही रही हैं। इस पर अजय देवगन ने कहा कि तुमने तो टीवी पर खुद को वर्जिन कहा था। सलमान ने भी तुरंत जवाब फेंका कि वह तो मैं हूं ही, जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती। काजोल ने इसे बड़ा झूठ बताया। गौरतलब है कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सलमान खान को खुद को वर्जिन कहते हुए सुना गया था।

Facebook Comments