वर्ष 2013 में आनंद एल राय के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की फिल्म रांझना जब रिलीज हुई थी तो दर्शक इसके लिए पागल हो गए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक ने मूवी की जमकर तारीफ की थी। आज भी यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आती है। हालांकि, हिंदी सिनेमा में इतनी बड़ी हिट फिल्म देने के बावजूद इसके बाद दोबारा आनंद एल राय और धनुष की जोड़ी फिर से किसी फिल्म में देखने को नहीं मिली। ऐसी भी खबरें सामने आने लगी थीं कि आनंद एल राय और धनुष के बीच कुछ अनबन हो गई है। इसी वजह से दोनों किसी भी फिल्म में साथ में अब काम नहीं कर रहे हैं।

केवल अफवाह साबित हुई अनबन की बात

Sara Ali Khan Dhanush Bihari Girl
Boxofficeworldwide

हालांकि, दोनों के बीच अनबन की ये सभी खबरें केवल अफवाह ही साबित हुई हैं। वह इसलिए कि अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि धनुष के साथ आनंद जल्द एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। जी हां, इस फिल्म में धनुष के अपोजित सारा अली खान नजर आने वाली हैं। वही सारा अली खान, जिन्हें बॉलीवुड में डेब्यू किये भले ही ज्यादा वक्त न बीता हो, पर जिन्होंने कुछ ही फिल्में करके अपने प्रशंसकों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। इस तरह से धनुष और सारा अली खान की एकदम फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए आनंद एल राय पूरी तरह से तैयार हैं।

लीड रोल में धनुष और सारा

Sara Ali Khan Dhanush Bihari Girl
Bollywood Hungama

खबरों के मुताबिक आनंद जिस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, उस फिल्म में धनुष को मुख्य भूमिका दी गई है। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। बताया जा रहा है कि यह एक क्विर्की डार्क रोमांटिक फिल्म होगी। फिल्म की योजना आनंद ने पूरी तरह से तैयार कर ली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने धनुष और सारा अली खान को साइन भी कर लिया है। सारा अली खान फिल्म में धनुष की लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। हालांकि, इस फिल्म में जो सारा अली खान का किरदार है, उस तरह के किरदार में अब तक उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है। ऐसे में प्रशंसकों के लिए भी यह एक अच्छी खबर है, क्योंकि सारा अली खान का एक अलग ही रूप, उनका एक अलग ही अवतार बड़े पर्दे पर दुनिया के सामने आने वाला है। एक तरह से सारा अली खान के लिए एक इमेज मेकओवर यह फ़िल्म साबित हो सकती है।

दिलचस्प होगा सारा का किरदार

Sara Ali Khan Upcoming Film
IANS

धनुष के साथ सारा अली खान की इस मूवी में सारा अली खान को एक देहाती लड़की का किरदार सौंपा जा रहा है। देहाती लड़की का मतलब सिर्फ यह नहीं होगा कि सारा फिल्म में लंबी साड़ी पहनी नजर आएंगी। जोर-जोर से बोल रही होंगी, बल्कि उनके किरदार को बेहद दिलचस्प तरीके से तैयार किया गया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वे फर्राटेदार भोजपुरी भी बोलती हुई नजर आने वाली हैं। सारा के लिए यह इतना भी आसान नहीं होगा, क्योंकि उनका भोजपुरी से कोई नाता नहीं रहा है। अपने किरदार में पूरी तरह से डूब जाने के लिए और फिल्म में इसे एकदम रियल बनाने के लिए सारा को वर्कशॉप में हिस्सा लेने की भी जरूरत पड़ने वाली है। बिहारी किरदार की एक्सेंट को अच्छी तरह से आत्मसात करने के लिए उन्हें इसकी बहुत जरूरत पड़ेगी। ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि सारा अली खान को बिहारी भाषा सिखाने के लिए एक प्राइवेट टीचर भी रखा जा रहा है। इससे उन्हें भोजपुरी भाषा की बारीकियों को समझने में मदद मिलेगी।

Facebook Comments