सारा अली खान को बॉलीवुड में डेब्यू किए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। फिर भी कम वक्त में ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है। एक ऐसी पहचान, जिसकी वजह से उनकी आने वाली फिल्मों का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। केवल सारा अली खान ही नहीं, बल्कि अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर को लेकर भी फैंस के बीच कुछ ऐसी ही दीवानगी देखी जाती है। तीनों ही अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत किए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। फिर भी इन तीनों ने बॉलीवुड में अपना ऐसा जादू चलाया है, जिसकी वजह से प्रशंसक इनकी फिल्मों का पलकें बिछाए इंतजार करते हैं। तीनों के बीच अक्सर इसी वजह से तुलना भी होती रहती है। हालांकि, जब इन तीनों से इस बारे में पूछा गया तो तीनों की यही राय थी कि इनकी आपस में किसी तरह की कोई तुलना नहीं है और न ही इनके बीच किसी तरह की कोई आपसी प्रतिस्पर्धा ही है।

तुलना का कोई मतलब ही नहीं

Sara Ali Khan Next Film
The News

सारा अली खान से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया था कि अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर से अपनी तुलना किए जाने पर वे क्या कहना चाहेंगी? इस पर सारा अली खान ने साफ-साफ कहा था कि किसी भी तरह की तुलना किया जाना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वे इसे किसी भी तरीके से उचित नहीं मानती हैं। सारा अली खान ने यह भी कहा था कि इस तरह की तुलना किए जाने का कोई मतलब ही नहीं बनता है। वे कभी भी तुलना किए जाने में यकीन नहीं रखती हैं।

महसूस ही नहीं होती प्रतिस्पर्धा

Sara Ali Khan Next Film
The Times Of India

अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर को लेकर सारा अली खान ने कहा कि इन दोनों के साथ कभी भी उन्हें प्रतिस्पर्धा महसूस ही नहीं होती है। वे तो केवल अपने काम पर ही अपना ध्यान केंद्रित कर रही हैं। उनकी यही कोशिश रहती है कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। सारा अली खान ने यह भी कहा कि अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर के लिए वे हमेशा यही दुआ करती हैं कि ये दोनों भी अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन करें और इन्हें इनके काम में कामयाबी मिले। साथ ही सारा अली खान ने कहा कि वे इस बात की भी पूरी उम्मीद करती हैं कि ये दोनों भी उनके लिए कुछ इसी तरह की दुआ करती होंगी।

तीनों बहुत अच्छे दोस्त

Sara Ali Khan Said On Comparison With Janhvi Kapoor Ananya Pandey
India tv

सारा अली खान ने अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर को लेकर कहा कि हम तीनों के बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती है। हम तो बस यही उम्मीद करते हैं कि हम तीनों को अपने-अपने काम में अच्छी कामयाबी नसीब हो। फिर भी मुझे यह नहीं समझ में आता है कि आखिर हमारी तुलना लोग क्यों करते रहते हैं? हम तीनों ही बिल्कुल अलग हैं। हमारा काम भी अलग तरीके से होता है। ऐसे में हमारे बीच किसी तरह की तुलना किए जाने का तो कोई मतलब ही नहीं बनता है।

अगली मूवी में वेलेंटाइन्स डे पर

Love Aaj Kal 2
PeepingMoon

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान की अगली फिल्म ‘लव आज कल 2’ वैलेंटाइंस डे के अवसर पर 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। वर्ष 2009 में जो फिल्म ‘लव आज कल’ आई थी, यह उसी फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। आगामी फिल्म में उनकी जगह कार्तिक आर्यन ने ले ली है। सारा अली खान से जब दोनों फिल्मों के बीच तुलना को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि दोनों ही फिल्में अपनी जगह पर हैं। बता दें कि यह पहली फिल्म होगी, जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ दिखेंगे।

Facebook Comments