Sara Ali Khan Upcoming Projects: बॉलीवुड में जब भी नया कलाकार आता है और अगर उसकी पहली फिल्म हिट हो जाती है तो उन्हें फिल्ममेकर्स भी पूछने लगते हैं। ऐसा ही जलवा इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का है जिन्होंने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से की थी जो सफल रही और इसके बाद इनकी धमाकेदार फिल्म सिम्बा आई। इसमें रणवीर सिंह के साथ मिलकर सारा अली खान का जो जलवा रहा ये सभी ने देखा। सारा अली खान बॉलीवुड की नई उभरती और सफल एक्ट्रेस हैं जिनकी दो फिल्में आने वाले साल में आएंगी और ये खबर ऑफिशियल है लेकिन इसके अलावा एक और निर्देशक ने इन्हें साइन कर लिया है।

सारा अली खान को इस निर्देशक ने किया साइन

sara ali khan upcoming projects
peepingmoon

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान दो फिल्में करने के बाद दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। सारा अली खान इन दिनों निर्देशकों की पहली पसंद बन गई हैं और इनके पास कई बड़े ऑफर्स भी आ रहे हैं। बॉलीवुड गलियारों से खबरें आ रही हैं कि निर्देशक आनंद एल राय सारा को अपनी अगली फिल्म में साइन करना चाहते हैं। सारा का नाम एक देसी मसाला एंटरटेनर फिल्म से जुड़ रहा है और इसमें धनुष को कास्ट करने की बात चल रही है और इसके अलावा एकता कपूर बैनर तले बनने वाली कॉमेडी रोमांटिक फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल को लेने की भी खबरें हैं। विक्की और सारा की इस फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित करेंगे। इन सभी निर्देशकों के साथ-साथ सारा अली खान विशाल भारद्वाज को भी पसंद हैं और वे सारा के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं। सूत्रों के मुताबिक, विशाल भारद्वाज को सिम्बा और केदारनाथ में सारा की परफोर्मेंस काफी पंसद आई थी। वो सारा के साथ फिल्म करने के बारे में सोच रहे हैं और हाल ही में सारा ने इनसे मुलाकात भी की थी। विशाल अपने अलग तरह के विषय पर फिल्म बनाने के बारे में पहचाने जाते हैं। फिल्म के बारे में अभी ज्यादा बातें सामने नहीं आई हैं लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ये एक महिला प्रधान फिल्म होगी जिसमें सारा अली खान का मुख्य किरदार होगा। इन दिनों बॉलीवुड में सारा अली खान का जलवा है और वे बैक टू बैक फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं।

फिल्मी बैकग्राउंड से हैं सारा

sara ali khan upcoming projects
indiatoday

सैफ अली खान और अमृता सिंह बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों ने साल 1991 में लव मैरिज की थी। अमृता सैफ से 10 साल बड़ी थीं इस वजह से सैफ के घरवाले इस शादी से नाखुश थे लेकिन फिर भी सबने सैफ के आगे उनके प्यार को स्वीकार कर लिया। सैफ और अमृता को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हुए। साल 2005 में अमृता ने सैफ की दूसरी गर्लफ्रेंड होने की खबर सामने आने पर तलाक दे दिया था, जबकि बच्चों पर दोनों का अधिकार आज भी है। सारा अली खान की दादी 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर हैं और बुआ भी बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान हैं। सारा अली खान के उनकी स्टेप मॉम करीना कपूर से भी अच्छे रिलेशन हैं और वे करीना के बेटे तैमूर को बहुत प्यार भी देती हैं। सारा ने रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया है और फिलहाल सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल-2 और वरुण धवन के साथ बीवी नंबर-1 के रीमेक में नजर आएंगी और ये दोनों ही फिल्में 2020 में रिलीज होंगी।

Facebook Comments