शाहरुख़ और सलमान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे कामयाब सितारों में से है। इन दोनों को साथ में एक ही मंच पर होना लोगो को बहुत भाता है, और लोगो की इस इच्छा को पूरा कर सकते है करण जोहर। करण जोहर के शो “कॉफी विद करण” में कई बड़े सितारे मेहमान बन कर आते है और अक्सर कुछ सितारों को विवादों का शिकार होना पड़ता है क्योकि शो का वातावरण बहुत ज्यादा फ्रैंक गपशप का माहौल होता है।

कॉफी विद करण सीजन 6 में दिख सकते है शाहरुख़ और सलमान एक साथ। (Shahrukh and Salman Together in Koffee with Karan Season 6)

अभी हाल ही में हार्दिक पांड्या को इस शो की वजह से बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। कॉफी विद करण सीजन 6 में हमे कई जोडिया देखने को मिली है जैसे:- दीपिका पादुकोण और आलिआ भट्ट, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार। अभी की रिपोर्ट्स के अनुसार ये खबर है कि इसी उत्साहिता को बनाये रखने के लिए शो के फाइनल एपिसोड में शाहरुख़ और सलमान एक साथ (Shahrukh and Salman Together) आएंगे।

shahrukh and salman together
bollywoodlife

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह भी खबर है कि शो के फाइनल एपिसोड में अकेले सलमान खान ही शो का हिस्सा बनेंगे,पर अभी कहा जा रहा है कि करण जोहर चाहते है कि वह शाहरुख़ और सलमान को साथ में लेकर आये, परन्तु रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख़ खान अभी अपने काम पर ही फोकस करना चाहते है और फिलहाल किसी गॉसिप का हिस्सा नहीं बनना चाहते।

यह भी पढ़े :- स्ट्रीट डांसर 3D – वरुण धवन की आने वाली फिल्म (Street Dancer 3D)

Facebook Comments