Shilpa Shetty: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है। लेकिन अब वो एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। शिल्पा ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था और वह काफी चर्चा में भी रही थीं। अब एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी खबरों में हैं और उसकी वजह है उनका प्यार को लेकर दिया गया एक बयान। जी हां, शिल्पा शेट्टी हाल ही में सोफी चौधरी के चैट शो ‘वर्क विद द होस्ट सोफी चौधरी’ में पहुंची जहां पर उन्होंने पुराने समय में होने वाले प्यार को लेकर के एक बड़ी बात बोल दी, जिसके बाद से वो खबरों में छाई हुई हैं। तो चलिए बताते हैं आपको की आखिर शिल्पा ने ऐसा क्या बयान दिया है।

shilpa shetty life is just so complicated today
samacharnama

कहा- पहले आसान थी जिंदगी

हाल ही में शिल्पा शेट्टी सोफी चौधरी के चैट शो में पहुंची और उस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी सफर से लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की। इसी दौरान प्यार के बारे में बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने शो में कहा, “90 के दशक में हमारे पास फोन नहीं था, मोबाइल फोन 1990 के आखिरी में आया था और अगर मैं गलत नहीं हूं तो 1990 से लेकर 1996 के दौरान यह सब चीजे काफी मंहगी थीं”। इतना ही नहीं उन्होंने शो में आगे कहा कि 90 के दशक में प्यार करना भी काफी आसान था।

शिल्पा ने कहा, “मुझे लगता है कि ये काफी आसान था। मैं इसको ठीक से बता नहीं सकती, लेकिन आज के समय में जिंदगी काफी उलझनों से भरी हो गई है। हम इसे केवल अपने लिए जटिल करते जा रहे हैं और रिश्तों को बचाने का हम पर काफी ज्यादा दबाव है, लेकिन मुझे लगता है कि आपको सिर्फ प्रवाह के साथ चलना चाहिए”। बता दें कि पुराने समय में होने वाले इस प्यार को लेकर शिल्पा शेट्टी के इस बयान की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हो रही है।

फिल्म ‘निकम्मा’ से करेंगी वापसी

shilpa shetty life is just so complicated today

बता दें कि शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद शब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ से फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। इसके पहले शिल्पा शेट्टी आखिरी बार साल 2007 में आई फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’  में नजर आई थीं। जिसके बाद से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।

15 साल की उम्र में शुरू किया था काम

शिल्पा ने कभी फिल्मों में आने का सोचा भी नहीं था और ना ही उनकी ऐसी कोई प्लानिंग थी, लेकिन कहते हैं ना किस्मत आपको वहां ले ही जाती है जहां लिखा होता है और ऐसा ही कुछ हुआ शिल्पा शेट्टी के साथ भी। शिल्पा को फिल्मों में ही आना है ये उनकी किस्मत में लिखा था। शिल्पा बताती हैं कि, “मैं 15 साल की थी तब एक इवेंट में गई हुई थी, वहां एक आदमी ने मुझे देखा और मुझे अपनी तस्वीरें खिंचवाने को कहा। अगले दिन, एक शो के सेट पर उन तस्वीरों को बांट दिया गया और तब मुझे काम मिलना शुरू हुआ”। इस तरह से उनकी एंट्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुई और देखते ही देखते वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गईं।

शिल्पा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उनके लिए ये सफर इतना आसान नहीं था। अपने सांवले रंग के चलते कई बार उनको रिजेक्शन भी सहना पड़ा, लेकिन अपने टैलेंट और काबिलियत के बल पर वो एक सफल एक्टर के तौर पर निकलकर आईं।

Facebook Comments