फिल्मी दुनिया में सितारों के ब्रेकअप के किस्से कोई बड़ी बात नहीं है। यहां पर इस तरह की बातें काफी ज्यादा आम है। कभी अफेयर तो कभी पैचअप जैसी तमाम तरह की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। मगर इस बार हम आपको इससे थोड़ा हटकर कुछ बताने जा रहे हैं। जी हां, आज हम आपको ब्रेकअप के बाद रिश्ते के जुड़ने की खबर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें, बॉलीवुड गलियारों में साजिद और जैकलीन के रिश्ते की खबर चारों ओर छायी हुई है लेकिन यह खबर उनके ब्रेकअप की नहीं बल्कि उनके रिश्तों में आए सुधार की है। ऐसा बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान और सुपरहिट अभिनेत्री जैकलीन के रिश्तों में दोबारा मिठास आती दिखाई दे रही है। बता दें, एक समय ऐसा था जब दोनों एक-दूसरे से बात करना तो दूर एक-दूसरे के सामने आना भी पसंद नहीं करते थे। लेकिन आज दोनों एक-दूसरे से मैसेज के जरिये बात करने लगे हैं, जिससे यही लगता है कि दोनों अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे रहे हैं।

साल 2012 में शुरू हुआ था रिश्ता

shuru huyi sajid aur jacqueline ki dosti

साजिद और जैकलीन के अफेयर और फिर उसके बाद हुए ब्रेकअप के बारे में सारा बॉलीवुड जानता है। साजिद बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक हैं तो वहीं जैकलिन फर्नांडीस का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकाराओं में आता है। साजिद और जैकलीन का रिश्ता 2012 में फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था और दोनों को एक साथ कई बार देखा गया था। कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में तनाव के चलते साजिद और जैकलीन ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लेकर ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ बात भी नहीं करते थे। लेकिन आज की स्थिति यही बयां कर रही है कि दोनों के बीच एक बार फिर से कुछ चल रहा है।

जैकलीन से मिलने पहुंचे साजिद

shuru huyi sajid aur jacqueline ki dosti

बताया जा रहा है कि साजिद और जैकलीन के बीच दोबारा से बातचीत शुरू हो गयी है, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे को मैसेज भी कर रहे हैं। दोनों की बातचीत से लगता है कि उनके रिश्ते में सुधार आ रहा है। बता दें कि जैकलीन की दोस्ती साजिद की बहन फराह खान और उनके पति के साथ काफी अच्छी है। इन दिनों जैकलिन फर्नांडीस, फराह खान के साथ मिसेज सीरियल किलर में काम कर रही हैं। इसी दौरान शूटिंग में साजिद खान जैकलीन से मिलने सेट पर पहुंचे। इन दोनों के बीच मुलाकात और मैसेज पर बातें बिना कुछ बोले ही बहुत कुछ कह रही हैं और इनके बीच बढ़ती नजदीकियों से दोनों के फैंस भी काफी खुश हैं। फैंस एक बार फिर दोनों को साथ देखने के लिए बेताब हैं।

6 साल बाद शुरू हुई है बातचीत

shuru huyi sajid aur jacqueline ki dostiसूत्रों के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के डायरेक्टर साजिद खान और अभिनेत्री जैकलीन बहुत जल्द एक साथ काम करते हुए भी देखे जा सकते हैं। बता दें, साजिद और जैकलीन ने 6 साल बाद एक-दूसरे से बातचीत शुरू की है। ब्रेकअप के इतने साल बाद बढ़ती दोस्ती पुरानी लड़ाई को खत्म करती नजर आ रही है। फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुके डायरेक्टर साजिद खान ने फिल्म 'डरना जरूरी है' से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज की तारीख में वह बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर के रूप में देखे जाते हैं। फिलहाल तो बॉलीवुड के गलियारों में साजिद और जैकलीन के रिश्ते की खबरें ही जोरों-शोरों पर है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि यह किस्सा कितनी दूर तक आगे जाता है। या फिर कहीं ऐसा न हो कि सब कुछ शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाए। खैर, अब आगे क्या होगा यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Facebook Comments