Sonakshi Sinha: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तांडव मचा रखा है। भारत में भी सभी अपने-अपने घरों में दुबके हुए हैं, क्या आम आदमी और क्या सेलेब्रेटी। इस समय सभी लोग एक सामान ही हैं, सबों को अपना काम खुद ही करना पड़ रहा है। किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाज़त नहीं है। लेकिन इस बीच अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक ऐसा काम कर दिया जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें इन दिनों काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूँ तो ट्रोल और सोनाक्षी का काफी पुराना नाता है लेकिन इस बार की बात कुछ अलग ही है। आइये आपको बताते हैं, आखिर सोनाक्षी ने इस बार ऐसा कर दिया जिस वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।

लॉकडाउन के दौरान सोनाक्षी ने किया ये काम

कोरोना वायरस की वजह से इस समय सभी लोग अपने घरों में ही कैद हैं। किसी को भी कहीं भी जाने की अनुमति नहीं है। ऐसे में बीते रविवार को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी कार में बैठी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। उनकी इसी तस्वीर को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालाँकि सोनाक्षी लॉकडाउन में कहीं गई नहीं थी बल्कि केवल कार में बैठकर सेल्फी ले रही थीं।

असल में रविवार को सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक सेल्फी पोस्ट की है, इसमें वो धूप के चश्मे पहनकर अपनी कार में बैठी हैं। इस सेल्फी के साथ ही उन्होनें लिखा है कि “आज सोचा पार्किंग में खड़ी अपनी कार में जाकर बैठूं, ताकि पता चले ये फीलिंग कैसी होती है।” सोनाक्षी की इस सेल्फी से साफ़ पता चलता है कि, वो इस समय बाहर जाना और घूमना फिरना कितना मिस कर रही हैं। सोनाक्षी ने अपनी इस पोस्ट के साथ हैशटैग संडे सेल्फी भी लिखा है।

Sonakshi Sinha को ट्रोल करने से नहीं चूकें ट्रोलर्स

sonakshi sinha getting trolled on social media for her car selfie
Instagram

बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा और ट्रोल का काफी पुराना रिश्ता है। कुछ समय पहले ही रामायण के एक वाकये के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। अब सोनाक्षी की इस तस्वीर के लिए भी उन्हें लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। हालाँकि सोनाक्षी की इस तस्वीर पर बहुत से सेलिब्रिटी ने भी कमेंट किये हैं। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने उनकी इस सेल्फी को खुद की फीलिंग के साथ जोड़कर देखा। इसके अलावा भी कई ऐसे सेलेब्रिटी हैं जिन्होनें से सोनाक्षी की इस तस्वीर को पसंद किया। लेकिन दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी नहीं छोड़ा। गौरतलब है कि, सोनाक्षी को आखिरी बार बड़े परदे पर सलमान के साथ फिल्म “दबंग 3” में देखा गया था।

यह भी पढ़े

Facebook Comments