Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड के युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली, जिसे सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा, लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ चुका है। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग शामिल हैं। न्यूज एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक, बिहार में 8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में एक अलग ही जंग छिड़ गई। दरअसल, बॉलीवुड पर भाई भतीजेवाद का आरोप लगाया जा रहा है, जिसमें अब बड़े बड़े कलाकार भी अपने दिल की बात रख रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ लोग सालों बाद यह कहने की हिम्मत जुटा पाए हैं कि भाई भतीजेवाद की वजह से उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। बता दें कि बॉलीवुड में अक्सर स्टार किड्स को प्राथमिकता दी जाती है, जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत जैसे लोगों को रेस से बाहर कर दिया जाता है।

इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case filed against these Bollywood Celebrities)

Sushant Singh Rajput Suicide Case filed against these Bollywood Celebrities.
Image Source: (Punekarnews.in)

न्यूज एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े 4 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। बता दें कि यह केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है। इन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है।

वकील ने दिया ये बयान

समाचार एजेंसी से बात करते हुए वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि मेरी शिकायत में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत से लगभग 7 फिल्में छीन ली गई, जिसके लिए उन्होंने पहले साइन किया था, लेकिन बाद में उन्हें उससे हटा दिया। इसके अलावा वकील का कहना है कि उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं, ऐसे में सुशांत के आसपास ऐसा माहौल बनाया गया, जिसकी वजह से वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुए, क्योंकि उनके पास दूसरा कोई चारा नहीं बचा था।

एकता कपूर ने दिया रिएक्शन

केस दर्ज होने के मामले में एकता कपूर ने कहा कि सुशांत को कास्ट न करने की वजह से जो केस दर्ज हुआ है, उसके लिए शुक्रिया, लेकिन मैंने ही उसे इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। साथ ही उन्होंने अपील किया कि प्लीज अभी सुशांत के फ्रेंडस और फैमिली को शांति से रहने दीजिए, जो भी सच है, वह सामने आ जाएगा।

Facebook Comments