Bollywood Update: अपनी बेहतरीन एक्टिंग से पूरी दुनिया का दिल जीतने वाले इरफान खान अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी हमें उनके होने का एहसास कराती हैं। जी हां, इरफान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की, जिसमें उनकी एक्टिंग काबिले तारीफ होती थी और उसी वजह से आज भी वे हमें बहुत याद आते हैं। बात सिर्फ उनके फैंस की नहीं है, बल्कि जब वे इस दुनिया में थे तो डायरेक्टर्स की भी पहली पसंद हुआ करते थे और यही वजह है कि उनके जाने से एक निर्देशक का सपना टूट गया।

इरफान खान के दुनिया से चले जाने का जितना ज्यादा झटका उनके फैंस को लगा है, उससे कहीं ज्यादा सदमा फिल्म तुम्बाड के निर्देशक आनंद गांधी को लगा है। दरअसल, आनंद गांधी उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे, जिसकी स्क्रिप्ट पिछले पांच सालों से लिखी जा रही थी, लेकिन अब जब इरफान खान नहीं रहे, तो उन्हें सदमा लगा है। हालांकि, अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इरफान की जगह सुशांत को लेने का मन बना लिया है।

सुशांत लेंगे इरफान की जगह – Bollywood Update

sushant singh rajput will complete irrfan khan role in tumbbad bollywood update
Image Source: Businessofcinema

इरफान खान के निधन का दुख जताते हुए आनंद गांधी ने कहा कि उनका जाना मुझे बहुत खल रहा है, लेकिन अब उनके बिना ही जिंदगी आगे बढ़ानी पड़ेगी। ऐसे में अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में कहा कि मैं इरफान को लेना चाहता था, लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत को लूंगा, क्योंकि वो मेरे अच्छे दोस्त हैं, तो उनके साथ काम करना बेहतर होगा। कुल मिलाकर, आनंद गांधी की अपनी फिल्म के लिए दूसरी पसंद सुशांत सिंह राजपूत हैं।

यह भी पढ़े:

महामारी पर आधारित है फिल्म

sushant singh rajput will complete irrfan khan role in tumbbad bollywood update
Image Source: Edexlive

आनंद गांधी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मेरी आने वाली फिल्म कोरोना जैसी महामारी पर ही आधारित है, जिसे मैं दुनिया के सामने लाना चाहता था, लेकिन अब तो यह हमारे बीच में ही है, ऐसे में स्क्रिप्ट में बदलाव करना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि अब हमें लोगों को महामारी की बाद की ज़िंदगी को दिखाना होगा, क्योंकि इस पल को तो वे जी ही रहे हैं, ऐसे में बाद पर ही फोकस करना पड़ेगा। बता दें कि इस फिल्म पर पिछले पांच सालों से काम चल रहा है।

Facebook Comments