Coronavirus Lockdown: ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान का डिवोर्स हुए अब अरसा हो गया है। दोनों ही अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। हालांकि तलाक के बाद भी ये दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ आउटिंग या हॉलीडे पर एक साथ नज़र आते हैं। ऋतिक और सुज़ैन दोनों ही अपने बच्चों की पैरेटिंग में कभी कोई कमी नहीं आने देते। यही कारण है कि इन दोनों को अक्सर बच्चों के साथ हॉलीडे वगैरह पर साथ देखा जाता है। अब खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने एक बार फिर साथ रहने का फैसला किया है।

जी हां, दरअसल कोरोना वायरस के चलते जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे क्वारंटाइन हैं और अपने अपने घर पर ही रह रहे हैं, वहीं सुज़ैन ने एक बड़ा फैसला लिया है। कोरोना वायरस के प्रकोप से हर कोई डरा हुआ है, ऐसे में सुज़ैन ने मां होने के नाते इस समय अपने बच्चों के साथ रहने का फैसला किया है। ऋतिक और सुज़ैन ने इस मुश्किल घड़ी में अपने बच्चों को मां-बाप दोनों का प्यार देने का फैसला किया है। सुज़ैन अपने एक्स हसबैंड ऋतिक के साथ उनके घर पर अपने दो बच्चों के साथ क्वारंटाइन हो गई हैं। ऋतिक के दोनों बेटे ऋतिक के साथ उनके जूहू वाले घर में रहते हैं और सुज़ैन भी वहीं शिफ्ट हुई हैं।

बता दें कि इस बात की जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए दी है। जी हां, ऋतिक ने अपनी एक्स वाइफ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, उनके इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया है। ऋतिक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि ‘हमारा देश जब कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन से गुज़र रहा है, ऐसे में मेरे लिए सोचना नामुमकिन है कि मैं अपने बच्चों से दूर रहूं। ये देखकर बहुत सुकुन मिल रहा है कि इस परेशानी के समय में, सोशल डिस्टेंसिंग का दौर कितना लंबा चले पता नहीं, लेकिन पूरी दुनिया इस वक्त एक साथ आ गई है। ऐसे में मां-बाप की भी एक साथ आने की जिम्मेदारी बन जाती है, अपने बच्चों की कस्टडी शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े

बॉलीवुड के वे लव ट्राएंगल, जिन्होंने रिश्ते की दीवारों को बिखेर कर रख दिया (Bollywood Love Triangle)

ऐसे में बच्चों को दोनों के पास रखा जाए क्‍योंकि दूसरे का भी ये उतना ही हक है… ये मेरी प्रिय सुजैन (मेरी एक्‍स वाइफ) की तस्‍वीर है, जो कुछ समय के लिए हमारे बच्‍चों की खातिर अपने घर के बजाए हमारे साथ शिफ्ट हुई हैं, ताकि अनिश्‍चित काल के लिए हम दोनों को अपने बच्‍चों से अलग न रहना पड़े। थैंक्‍यू सुजैन, इस को-पैरेंटिग के सफर में इतना सपोर्टिव और समझदार बनने के लिए। हमारे बच्‍चे ये कहानी बताएंगे, जो हम उनके लिए तैयार कर रहे हैं। मैं हम सब की सेहत और सुरक्षा के लिए दुआ करता हूं’ बता दें कि ऋतिक और सुज़ैन ने 2014 में तलाक लिया था और इसके बाद दोनों अपने बच्चों की परवरिश के लिए समय-समय पर साथ आते रहे हैं।

Facebook Comments