बॉलीवुड में जो कलाकार लीक से हटकर कुछ करते हैं, उनकी एक अलग ही पहचान बन जाती है। तापसी पन्नू भी बॉलीवुड की ऐसी ही कलाकारों में से एक हैं। लीक से हटकर फिल्में करने के लिए तापसी पन्नू जानी जाती हैं। यही वजह है कि तापसी ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी एक विशेष पहचान बना ली है। हाल ही में तापसी की फिल्म सांड की आंख रिलीज हुई थी। इस फिल्म को न केवल दर्शकों ने खूब सराहा, बल्कि क्रिटिक्स ने भी जमकर इसकी सराहना की। फिल्म में ताप्सी पन्नू ने जिस तरीके से अपने किरदार को निभाया, क्रिटिक्स ने भी उसे देखकर दांतो तले उंगली दबा ली। बहुत जल्द तापसी पन्नू इसी तरह की लीक से हटकर बनी हुई फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ में नजर आने वाली है। यहां भी ताप्सी पन्नू का एक ऐसा रूप देखने को मिलेगा, जिसे दर्शकों ने अब तक नहीं देखा होगा।

शुरू हो चुकी है शूटिंग

Tapsee Pannu Haseena Dilruba
Republicworld

तापसी के फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि उनकी इस फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। जी हां, खुद तापसी ने इसकी जानकारी दी है।

Tapsee Pannu Haseena Dilruba
Instagram

इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है- ‘फायर ऐंड आइस… बट इज शी एव्रीथिंग नाइस?  कीजिए मुलाकात रानी कश्यप से उसकी रानी वाली पिंक दुनिया में’।

ये होंगे तापसी के अपोजिट

Tapsee Pannu Vikrant Massy Upcoming Film
Republicworld

फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ की घोषणा बीते साल दिसंबर में ही कर दी गई थी। इसके बाद से ही फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में तापसी पन्नू के अपोजिट अभिनेता विक्रांत मेस्सी दिखने वाले हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू कर रहे हैं। विनील मैथ्यू वही फिल्म निर्देशक हैं, जिन्होंने फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था।

कुछ ऐसी होगी मूवी

Tapsee Pannu Vikrant Massy Movie
KoiMoi

‘हसीन दिलरूबा’ के बारे में यह जानकारी सामने आ गई है कि यह फिल्म किस तरह की होगी। बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म साबित होने वाली है। इसमें रहस्यमई तरीके से एक हत्या हो जाती है। पूरी फिल्म इसके बाद इसी के चारों ओर घूमती हुई नजर आती है। आनंद एल राय जो कि इस फिल्म के प्रड्यूसर हैं, उन्होंने इस फिल्म के बारे में बताया था कि पूरी फिल्म एक तरह से मर्डर मिस्ट्री है। इसी के बीच में एक प्रेम कहानी भी पनपने लगती है जो कि कई तरह के रोमांचक मोड़ लेती है। राय ने यह भी बताया है कि इस तरह के विषय पर उन्होंने इससे पहले कभी काम नहीं किया है। अब तक की फिल्मों से यह फिल्म पूरी तरह से अलग होने वाली है। फिल्म की रिलीज इसी साल 18 सितंबर को होने वाली है।

इन फिल्मों में दिखेंगी तापसी

Rashmi Rocket
Breakingtube

तापसी पन्नू इसके अलावा अनुभव सिन्हा की एक फिल्म भी कर रही हैं, जिसका नाम है थप्पड़। साथ ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर भी एक फिल्म तापसी पन्नू कर रही हैं। यह एक बायोपिक होगी और इसका नाम है शाबाश मिट्ठू। साथ ही एक एथलीट पर बन रही फिल्म में भी तापसी काम करने जा रही हैं और इस फिल्म का नाम होगा रश्मि रॉकेट। इस तरह से तापसी पन्नू इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली है।

Facebook Comments