हर किसी का एक दौर होता है और अपने दौर में सभी खूब चमकते हैं। कोई नौकरी के क्षेत्र में उन्नति करता है, कोई व्यापार में तो कोई फिल्म इंडस्ट्री में। जी हां, बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां पर अनेकों कलाकार हैं, जिनमें से कोई हिट है तो कोई फ्लॉप। हालांकि, हमारे समय के सितारों ने अपनी कड़ी मेहनत और शानदार अभिनय के दम पर दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। मगर आज कल के युवा सितारों के लिए उनके माता-पिता या भाई-बहनों ने पहले से ही अच्छा खासा प्लैटफ़ार्म तैयार कर के रखा है। इन्हें ना तो कोई ऑडिशन देना है और ना ही लाइन में धक्के खाने हैं। बस इंतजार करना है तो मशहूर निर्माता और निर्देशकों के बुलावे का।

हालांकि, ऐसा नहीं है कि इन्हें स्टार बनने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। क्योंकि यह जरूरी नहीं कि ये स्टारकिड हैं तो एक्टिंग भी बेमिसाल ही करेंगे। एक्टिंग के लिए इन्हें भी खासी तैयारी करनी पड़ेगी और लगातार कई सारे क्लास और टिप्स लेते रहना होगा, ताकि जब ये पहली बार बड़े पर्दे पर आयें तो दर्शक भी इन्हे स्वीकार करें वरना इस इंडस्ट्री में आने और जाने में देर नहीं लगती।

खैर, आज हम आपको बताने वाले हैं बॉलीवुड के उन स्टार किड्स के बारे में जो आने वाले दिनों में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। वैसे तो कई स्टारकिड पिछले ही वर्ष बॉलीवुड में डेब्यु कर चुके हैं लेकिन आने वाले समय में आपको और भी कई सारे नए-नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। तो आईये जानते हैं कौन हैं वो नए सितारे जो भविष्य में डेब्यू कर सकते हैं या फिर करने वाले हैं।

इसाबेल कैफ [Isabelle Kaif]Isabelle Kaifसबसे पहले तो हम बात करते हैं बॉलीवुड में बार्बी डॉल के नाम से जानी जाने वाली बेहद ही खूबसूरत और प्यारी अभिनेत्री कटरीना कैफ की, जिनके बारे में खबर है कि बहुत ही जल्द कैट की बहन इसाबेल कैफ भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। बता दें कि इसाबेल एक डांस पर आधारित फिल्म ”टाइम टू डांस” में नज़र आने वाली हैं।

अभिमन्यु दसानी [Abhimanyu Dasani]Abhimanyu Dasani

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक मैंने प्यार किया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री का भाग्य बॉलीवुड में कुछ खास तो नहीं चमक पाया, मगर अब जैसा कि बताया जा रहा है उनके बेटे अभिमन्यु दसानी इस इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए पूरी
तरह से तैयार हैं। माना जा रहा है कि वह इसी वर्ष फिल्म "मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

यूलिया वंतूर [Iulia Vântur]

Iulia Vânturबॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान को भला कौन नहीं जानता होगा। फिलहाल पिछले कुछ समय से सलमान अपनी नयी गर्लफ्रेंड और सिंगर लूलिया वंतूर को लेकर समय-समय पर सुर्खियों में आते रहते हैं और ताजा मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यूलिया भी इसी साल फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यू काला’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रही हैं।

आदित्य रावल [Aditya Rawal]

Aditya Rawalबॉलीवुड की तमाम हिट और सुपरहिट फिल्मों में कभी सीरियस तो कभी कॉमेडी और कई-कई बार तो विलेन का शानदार किरदार निभाने वाले अभिनेता परेश रावल को भला कौन नहीं जानता होगा। खैर, आपको बता दें इन दिनों ख़बरें आ रही हैं कि परेश रावल अपने बेटे आदित्य रावल को भी फिल्मों में एंट्री दिलाने जा रहे हैं। फिल्म ‘बमफाड़’ से आदित्य बॉलीवुड में एंट्री करेंगे।

करण देओल [Karan Deol]

Karan Deolअपनी धमाकेदार एक्टिंग और दमदार आवाज से दर्शकों में जोश भर देने वाले एक्शन हीरो सनी देओल का बेटा करण देओल भी इस लिस्ट में शामिल है। आपको बता दें कि इसी सितंबर महीने की 20 तारीख को उनके बेटे करण देओल की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज होने जा रही है। यहां पर खास बात तो यह है कि फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है और यह फिल्म उनके दादाजी यानी धर्मेंद्र के होम प्रोडक्शन में बनाई गयी है।

अहान शेट्टी [Ahan Shetty]Ahan Shetty

फिल्म जगत के सबसे मशहूर एक्शन हीरो के रूप में जाने जाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। चूंकि अब उनका दौर समाप्त हो चला है और ऐसे में उनके इस किरदार को निभाने के लिए उनका बेटा अहान शेट्टी तैयार हो चुका है। बता दें कि अहान इसी वर्ष बॉलीवुड की फिल्म ‘तड़प’ से धांसू एंट्री करने जा रहे हैं।

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Facebook Comments