‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ दोनों ही फिल्में आपने जरूरी देखी होंगी। दोनों ही फिल्मे डांस पर आधारित थीं और दोनों ही फिल्मों का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था। वही अब रेमो अपनी डांस पर ही आधारित अपनी तीसरी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ लेकर आ रहे है। जिसमें एबीसीडी 2 के बाद एक बार फिर वरूण धवन ही नज़र आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज़ में अभी काफी समय है लेकिन फिल्म और फिल्म के मेन लीड वरूण धवन अभी से ही काफी चर्चाओं में है। वो भी अपनी फीस को लेकर। जी हां…कहा जा रहा है कि वरूण धवन ने स्ट्रीट डांसर के लिए 21 करोड़ चार्ज किया है। हाल ही में खुद वरूण धवन ने इस बात को स्वीकार भी किया है। दरअसल पहले कयास लगाए जा रहे थे कि वरूण को इस फिल्म के लिए 33 करोड़ तक मिल रहे हैं लेकिन हाल ही में एक चैट शो के दौरान वरूण ने जानकारी दी है कि उन्हे 33 करोड़ तो नहीं लेकिन 21 करोड़ जरूर मिल रहे हैं।

दरअसल चैट शो में वरूण धवन (Varun Dhawan) ने कहा – “मुझे इस फिल्म के लिए 33 करोड़ तो नहीं, मगर हां 21 करोड़ से ज्यादा मिले हैं। पैसे आ रहे हैं तो अच्छा है न। हालांकि जीने के लिए उससे कम पैसे भी काफी हैं।”

7 साल के फिल्मी करियर में ही बड़ी फीस कर रहे हैं चार्ज

सबसे अहम और खास बात ये है कि वरूण धवन के फिल्मी करियर को अभी केवल 7 साल ही हुए हैं। 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से वरूण ने बतौर बॉलीवुड अभिनेता अपना करियर शुरू किया था। ये फिल्म काफी हिट रही थी। 7 सालों में वरूण धवन ने 14 फिल्मों में काम किया है और स्ट्रीट डांसर इनके करियर की 15वीं फिल्म है। और केवल इतने कम वक्त में इतनी फीस चार्ज करने को लेकर ही वरूण चर्चाओं में हैं

कलंक के फ्लॉप होने के बाद वरूण की फीस में कटौती की थी संभावना

हाल ही में वरूण धवन की पिछली फिल्म कलंक रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। जिसके बाद फिल्मी गलियारों में कयास लगाए जा रहे थे कि अब वरूण की फीस में कटौती होगी। क्योंकि कलंक फिल्म के फ्लॉप हो जाने से वरूण की मार्केट वैल्यू डाऊन होने की संभावना थी लेकिन ऐसा होता नज़र नहीं आ रहा।

स्ट्रीट डांसर में वरूण के साथ फिर नज़र आएंगी श्रद्धा कपूर

इस फिल्म में एक बार फिर श्रद्धा कपूर और वरूण धवन की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। दोनों ने एबीसीडी 2 में भी साथ काम किया था और दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। लिहाज़ा रेमो डिसूजा ने वरूण धवन और श्रद्धा कपूर दोनों को एक बार फिर एक साथ साइन किया है।

जनवरी, 2020 में रिलीज़ होगी फिल्म

आपको बता दें कि वरूण-श्रद्धा स्टारर स्ट्रीट डांसर अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ होगी। इससे पहले ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी तारीख आगे खिसका कर जनवरी 2020 कर दी गई है।

Facebook Comments