Varun Dhawan: बहुत से लोग फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने का सपना लिए हुए मायानगरी मुंबई पहुंच जाते हैं, मगर यहां अपनी एक पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं होती। इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए सभी एक्टर बहुत ख्वाब देखते हैं, पर ख्वाब तो कुछ चुनिंदा एक्टर्स के ही पूरे हो पाते हैं। कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जो रातों-रात फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो जाते हैं और किसी को इसका पता तक नहीं चल पाता। ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड में यदि आपका कोई जैक हो तो आसानी हो जाती है। यहां हम एक ऐसे स्टार की बात कर रहे हैं, जिनके पिता बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक रहे हैं, मगर फिर भी इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस अभिनेता का नाम है वरुण धवन।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू – Varun Dhawan

Varun Dhawan washed dishes in the hotel
Patrika

वरुण धवन, जो कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बन गए हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। वरुण धवन के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए थे। यह फिल्म बड़ी हिट हुई थी। अपनी पहली ही फिल्म से वरुण धवन ने यह साबित कर दिया था कि बॉलीवुड में एक लंबी पारी खेलने के लिए वे आए हैं।

होटल में जब शेफ बने थे वरुण धवन

Varun Dhawan washed dishes in the hotel
Peeping Moon

वरुण धवन ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद कई फिल्मों में काम किया। वरुण ने जिस तरीके से फिल्मों में किरदार निभाए, दर्शकों ने उसे बहुत पसंद किया। अक्टूबर की शूटिंग के वक्त वरुण धवन ने यह साबित कर दिया था कि एक्टिंग उनका बड़ा शौक है। बॉलीवुड निर्देशक शुजीत सरकार ने एक इंटरव्यू के वक्त यह जानकारी साझा की थी कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन ने बहुत से मुश्किल काम किए थे। मुश्किल काम को करने से बहुत से अभिनेता कतराते नजर आते हैं, मगर वरुण धवन को इसमें जरा भी हिचक महसूस नहीं हुई।

Varun Dhawan – ट्रेनी का किरदार

Varun Dhawan washed dishes in the hotel
India Today

इस फिल्म में एक ट्रेनी की भूमिका वरुण धवन ने निभाई थी, जो कि एक होटल में काम करता है। वरुण धवन ने यहां वे सभी काम किए जो सच में एक ट्रेनी को होटल में करने पड़ते हैं। एक सीन के लिए तो वरुण धवन ने होटल में बर्तन तक साफ कर दिए थे।

Varun Dhawan washed dishes in the hotel
Jagran

उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि स्क्रिप्ट की डिमांड थी। एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने बताया था कि होटल में मैं शेफ तक बन गया था। यहां तक कि टॉयलेट की भी मैंने सफाई की थी। होटल के फर्श तक को मैंने साफ किया था। इसी दौरान एक विदेशी गेस्ट ने तो वरुण धवन को असली कर्मचारी तक होटल का समझ लिया था और खाने का आर्डर तक उन्हें दे डाला था।

यह भी पढ़े:

कुली नंबर 1 में दिखेंगे वरुण धवन

Varun Dhawan washed dishes in the hotel
Patrika

एक अभिनेता नहीं, बल्कि वरुण धवन रेसलर बनना चाहते थे, मगर बदलते समय के साथ अपनी पसंद को बदल कर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया। वे फिल्म कुली नंबर वन में जल्द नजर आएंगे।

Facebook Comments