2010 में आई सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग’ तो आपको याद ही होगी और इस फिल्म का ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाना भला कौन भूल सकता है। ये गाना आज तक लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। दबंग के बाद रिलीज़ हुई थी ‘दबंग-2’ और ये फिल्म भी ज़बरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म के भी एक गाने ने खूब धूम मचाई थी। करीना कपूर खान के ‘चिपकाले सईयां फेविकोल से’ गाने की धूम ऐसी रही थी कि उनके कातिलाना अंदाज़ ने लोगों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दिया था।

वही इन दिनों दबंग की तीसरी सीरीज़ यानि कि ‘दबंग 3’(Dabangg-3) की शूटिंग चल रही है और इस फिल्म में भी एक ऐसा ही ज़ोरदार हिट गाना आपको नज़र आएगा। जी हां…और खास बात ये है कि इस बार मुन्नी नहीं बल्कि मुन्ना बदनाम होगा। दरअसल, फिल्म में ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ गाना है जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। और मेकर्स अभी से इस गाने के हिट होने का अंदाज़ा लगा रहे हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने में सलमान खान के अपोज़िट कौन एक्ट्रेस नज़र आएंगी। इसका जवाब हम आपको देते हैं…गाने में सलमान खान तो होंगे ही और इस बार उनके साथ नज़र आएंगीं वरीना हुसैन(Warina Hussain)। दबंग-3 इस साल के आखिर में 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

वरीना होंगी दबंग-3 के अगले गाने में (Warina will be in the next song of Dabang-3)

अगर नाम से ना पहचाना हो तो हम आपको बता दें कि वरीना हुसैन वहीं एक्ट्रेस हैं जो सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ लव यात्री में नज़र आई थीं। दबंग-3 के लिए सलमान और उनकी टीम को नए और ऐसे चेहरे की तलाश थी जो इस गाने में फिट बैठे। लिहाज़ा वरीना हुसैन को चुना गया। कहा जा रहा है कि इस गाने में वरीना का एकदम नया और अलग अंदाज़ देखने को मिलेगा।

वो इंडो वेस्टर्न लुक में दिखेंगी। गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है। गाने को कोरियोग्राफ किया है वैभवी मर्चेंट ने। और इस गाने में साजिद-वाजिद का म्यूज़िक सुनने को मिलेगा जबकि इसे गाना है कमाल खान ने।

लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई थी लव यात्री

आपको बता दें कि 2018 में ही वरीना हुसैन की लव यात्री रिलीज़ हुई थी जिसमें सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा नज़र आए थे। फिल्म से सलमान खान का नाम जुड़ा था बावजूद इसके लव यात्री बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। हालांकि फिल्म के गाने काफी हिट रहे थे।

सलमान खान प्रोडक्शन की अगली फिल्म में भी नज़र आ सकती हैं वरीना हुसैन

ख़बर ये भी है कि वरीना खान सलमान खान के प्रोडक्शन की अगली फिल्म में भी बतौर लीड नज़र आ सकती है। हालांकि अभी इस फिल्म का नाम, डायरेक्टर और हीरो कोई भी फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इस फिल्म पर भी काम शुरू हो जाएगा।

दबंग के मुन्नी बदनाम गाने में नज़र आई थीं मलाइका अरोड़ा

2010 में जब दबंग में मुन्नी बदनाम गाना आया था तो उसमें मलाइका अरोड़ा(Malaika arora) नज़र आई थी। गाने में मलाइका के ज़बरदस्त डांस और अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया था। इस गाने को लेकर आलम ये है कि ये आज भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है।

Facebook Comments